logo
Breaking

Video: जब स्टेज पर बोलते-बोलते रोने लगे बॉबी देओल, सनी और धर्मेंद्र भी फफक पड़े

अगर धर्मेंद्र बॉबी को न संभालते तो स्टेज पर रोते-रोते बैठ जाते।

Video: जब स्टेज पर बोलते-बोलते रोने लगे बॉबी देओल, सनी और धर्मेंद्र भी फफक पड़े

बॉलीवुड में एक्टिंग करने वाले सफल परिवारों में से एक देओल परिवार की बात सबसे खास है। पिता धर्मेंद्र और दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल एक साथ कई फिल्मों में एक साथ काम करते हुए नजर आ चुके हैं।

ये तीनों एक दूसरे के बहुत करीब हैं। इनके बीच की नजदीकियां न केवल बड़े पर्दे तक सीमित है बल्कि पर्दे के पीछे भी ये एक दूसरे के करीब हैं।

इन तीनों के बीच रिश्तों का जुड़ाव कितना मजबूत है, इस बात का एक सबूत 2007 आईफा अवॉर्ड्स समारोह के दौरान देखने को मिल चुका है। इस समारोह में धर्मेंद्र को लाइफ लाइम अचिवमेंट अवॉर्ड से नवाजा गया था।

स्टेज पर अमिताभ बच्चन धर्मेंद्र को अवॉर्ड लेने के लिए आमंत्रित करते हैं। स्टेज पर पहुंचकर वहां मौजूद लोगों का अभिनंदन करते हैं। इसके बाद वो हकीकत दिखाई देता है, जिसके बारे में बहुत ही कम लोगों को पता है।

दरअसल, उस दौरान धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल की फिल्म 'अपने' आई थी। इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों को स्टेज पर बुलाते हैं। सनी अपने पिता और अमिताभ बच्चन की जमकर तारीफ करते हैं।

साथ ही कहते हैं कि मेरे पापा से बढ़कर मेरे लिए कुछ भी नहीं हैं। इतना कहते हुए ही उनकी आंखों में अपने पिता धर्मेंद्र के लिए प्यार झलक आता है और वो अपने आंसू पोछते हुए धन्यवाद कहते हैं।

इसके बाद बॉबी देओल आते हैं और बोलते ही उनके आंसू झलक आते हैं। वो किसी तरह खुद को संभालते हुए कहते हैं कि 'मैं जो कुछ भी अपने पापा की वजह से हूं।' इस पर बॉबी को संभालते हुए धर्मेंद्र उन्हें गले लगा लेते हैं। बॉबी अंत में कहते हैं 'ही इज द बेस्ट।'

यहां देखिए वीडियो

Loading...
Share it
Top