Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कुतुब मिनार से धर्मेंद्र ने आलिया रणवीर के साथ फोटो पोस्ट में नई पीढ़ी को लेकर कही ये खास बात

बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर धर्मेंद (Dharmendra) की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में चल रही है। हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने को-स्टार्स के साथ फोटो शेयर की है।

कुतुब मिनार से धर्मेंद्र ने आलिया रणवीर के साथ फोटो पोस्ट में नई पीढ़ी को लेकर कही ये खास बात
X

बॉलीवुड के वेटेरन एक्टर धर्मेंद (Dharmendra) की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में चल रही है। हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने को- स्टार्स के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में धर्मेंद्र के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), शबाना आजमी (Shabana Azmi) और करण जौहर (Karan Johar) नजर आ रहे हैं। ये फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म के सेट कुतुब मीनार (Qutub Minar) पर ली गई है।

धर्मेंद्र के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Dharmendra Instagram) से शेयर की गई ये फोटो कुतुब मीनार कॉम्प्लेक्स (Qutub Minar Complex) के अंदर ली गई है। इस फोटो में वेटेरन एक्टर ब्लैक पैंट के साथ वाइट स्वेटर में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने गले में मफलर बांधा हुआ है और सिर पर एक टोपी लगा रखी है। एक्टर के पास खड़ी शबाना आजमी ने फ्लोरल ब्लाउज के साथ वाइट साड़ी कैरी की हुई है। फोटो में वह हंसते हुए धर्मेंद्र का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। धर्मेंद्र के दूसरी साइड आलिया भट्ट खड़ी हुई हैं जो रेड और वाइट कलर की फ्लोरल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं रणवीर ने वाइट कलर की जैकेट के साथ मैचिंग पैंट पहनी हुई है और करण जौहर कलरफुल गुची आउट फिट पहना हुआ है।

इस फोटो को शेयर करते हुए वेटेरन एक्टर ने एक प्यारा सा कैप्शन दिया हुआ है। कैप्शन में धर्मेंद्र ने लिखा है, "दोस्तों, प्यार मोहब्बत इज्जत इतनी मिली सब से... पता ही नहीं चला नई यूनिट के साथ काम कर रहा हूं...।" धर्मेंद्र के इस पोस्ट को उनके फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। वेटेरन एक्टर के पोस्ट पर फिल्म में सपोर्टिंग रोल करने वाली एक्ट्रेस अंजलि दिनेश आनंद (Anjali Dinesh Aanand) ने कमेंट किया है। अपने कमेंट में अंजलि ने लिखा है, "लव यू धरम जी।" वहीं इस पोस्ट पर धर्मेंद्र के फैन ने भी कमेंट किया है, "सर आप रणवीर सिंह से ज्यादा यंग लग रहे हो।" वहीं दूसरे ने लिखा, "सर आप एक लेजेंड हो... उनकी खुशनसीबी है जो आपके साथ काम करने का उनको मौका मिला है।"

Next Story