Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''धड़क'' को लेकर स्टार किड जाह्नवी व ईशान को किस बात का है प्रेशर

शशांक खेतान के निर्देशन में मराठी फिल्म ‘सैराट'' से प्रेरित हिंदी फिल्म ‘धड़क'' से वह शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ लीड रोल में आ रही हैं।

लगभग सालभर तक अटकलें लगती रहीं कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर किस फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी। शशांक खेतान के निर्देशन में मराठी फिल्म ‘सैराट' से प्रेरित हिंदी फिल्म ‘धड़क' से वह शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ लीड रोल में आ रही हैं।

इन स्टार किड्स से लोगों को बहुत उम्मीदें हैं। ‘सैराट' मराठी फिल्म होने के बावजूद चर्चित लवस्टोरी रही। अब इसी फिल्म को हिंदी में लाया जाना भी प्रेशर बढ़ा रहा है। डायरेक्टर शशांक कहते हैं, ‘मैं इन उम्मीदों पर इतना भरोसा नहीं करता।'

शशांक, आलिया भट्ट-वरुण धवन के साथ ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनिया' और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसे फिल्में कर चुके हैं। वह कहते हैं, ‘जाह्नवी और ईशान की तारीफ कोई इसलिए नहीं करेगा कि वे किसी खास परिवार से संबंध रखते हैं।

अगर ऑडियंस ने उन्हें उनके किरदार में एक्सेप्ट कर लिया तो उन्हें भरपूर प्यार मिलेगा। मैंने उन्हें यही सिखाया है और इसीलिए उन्हें किसी प्रेशर में नहीं रखना चाहता।' फिल्म के डायरेक्टर शशांक कहते हैं, ‘उन दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी अच्छी है और दोनों अपना काम बखूबी समझते हैं।

फिल्म के बारे में वह बताते हैं कि यह ‘सैराट' का रीमेक नहीं है। इसे अडप्टेशन कह सकते हैं, मैं ‘सैराट' से भी जस्टिस करना चाहता हूं और यह भी चाहता हूं कि लोग थिअटर से जब बाहर आएं तो खुश दिखाई दें।

Next Story
Top