Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Dhadak Review: पहला प्यार, पहला जुनून और पहले त्याग की कहानी, जानें फिल्मी सितारों का वर्डिक्ट

लोगों के दिलों को धड़काने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की धड़क आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लोगों को मूवी का बेसब्री से इंतजार था।

Dhadak Review: पहला प्यार, पहला जुनून और पहले त्याग की कहानी, जानें फिल्मी सितारों का वर्डिक्ट

लोगों के दिलों को धड़काने जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की धड़क आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लोगों को मूवी का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म से जाह्नवी अपना पहला डेब्यू करने जा रही हैं। जबकि ईशान की यह दूसरी फिल्म होगी।

इसे भी पढ़ेः क्या स्टार किड जाह्नवी कपूर को सताने लगा है 'धड़क' का डर

जाह्नवी का मेवाड़ी टच

धड़क के गाने दर्शकों का मन चुरा लेंगे। पहली बार, झिंगाट ये दोनों गाने लोगों को खूब पसंद आएंगे। वहीं अगर हम जाह्नवी की एक्टिंग की बात करें तो जाह्नवी की एक्टिंग लोगों का मन फीका कर सकती है। लेकिन जाह्नवी का मेवाड़ी टच उस कमी को पूरा कर देगा।

ईशान की एक्टिंग

वहीं अगर ईशान के किरदार की बात करें तो फिल्म में ईशान ने फिल्म में एक्टिंग से चार चांद गाए हैं। लेकिन फिर भी कहीं न कहीं ऐसा लगता है कि ईशान इससे बेहतर कर सकते थे। लेकिन कहीं-कहीं जगह ईशान की हरकतों ने उनकों लोगों के सामने काबिलेतारीफ करार दिया है।

इसे भी पढ़ेः ईशान खट्टर ने किया खुलासा, अपनी इस आदत से जाह्नवी खुद होती हैं परेशान

आशुतोष राणा का दमदार किरदार

आशुतोष राणा भी फिल्म में नजर आएंगे। उनकी दमदार एक्टिंग ने फिल्म में जान डाल दी है। आशुतोष राणा को पर्सनालिटी के हिसाब से किरदार दिया गया है। फिल्म में उनकी एक्टिंग जोरदार दिख रही है।

पहला प्यार, पहला जुनून और पहला त्याग

फिल्म की कहानी में सिर्फ प्यार को ही दिखाय गया है। फिल्म में पहला प्यार, पहला जुनून और पहला त्याग इसी परिभाषा हमें कापी हद तक देखने को मिलेगी। लेकिन कुछ ही जगह हमें यह महसूस होगा कि यह सिर्फ एक लड़के-लड़के की प्रेम की कहानी है। आगे दोनों क्या त्याग करते हैं यह आपको फिल्म में ही देखना होगा।

अभिनेता अनिल कपूर ने लिखा है मैने कल रात धड़क देखी। मैं तो बस यहीं कहूंगा कि दोनों जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर पहले से ही स्टार हैं। दोनों का भोलापन आप सभी के दिल को चुरा लेगा।

— Anil Kapoor (@AnilKapoor) July 15, 2018

Next Story
Top