Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''पद्मावत'' के मेकर्स को दिल्ली HC ने दी बड़ी राहत, ''सती प्रथा'' के महिमामंडन का लगा था आरोप

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल दिल्ली हाई कोर्ट ने एक मामले में इस फिल्म के निर्माताओं को बडी राहत दी है।

संजय लीला भंसाली कि विवादित फिल्म पद्मावत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल पद्मावत में फिल्माएं गए जौहर सीन को लेकर कुछ लोगों ने फिल्म मेकर्स के खिलाफ एक याचिका दायर की थी। इसी याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाइकोर्ट ने अब पद्मावत के मेकर्स को बड़ी राहत दी थी।

सती प्रथा के महिमामंडन का लगा था आरोप-

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर कुछ लोगों ने आरोप लगाया था कि इस फिल्म में सती प्रथा जैसी सामाजिक कुरीति को फिर से महिमामंडित करने का प्रयास किया गया है। इन लोगों ने पद्मावत फिल्माएं गए जौहर सीन के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी।

दिल्ली हाई कोर्ट ने रद्द की याचिका-

इसी मामले पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाई कोर्ट ने पद्मावत के मेकर्स के खिलाफ दायर याचिका को रद्द कर दिया है। साथ ही यह भी कहा फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे सती प्रथा जैसी कुरीति को बल मिलता हो।

यह भी पढेंःप्रिया प्रकाश के बाद विवादों में फंसी प्रियंका, कांग्रेस ने उनके कपडों पर मचाया बवाल

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत को लेकर पूरे देश में काफी विवाद हुआ था। जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज डेट को भी बदलना पड़ा था।

Next Story
Top