Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

5 साल के लिए जेल जाएंगे करण जौहर

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि करण जौहर को 5 साल की जेल हो सकती है।

5 साल के लिए जेल जाएंगे करण जौहर

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक करण जौहर को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह है कि करण जौहर को 5 साल की जेल की सजा हो सकती है। आपको बता दें कि स्टार प्लस के चर्चित रिएलिटी शो इंडिया नेक्सट सुपरस्टार को इन दिनों करण जौहर और रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे है।

दरअसल असल मामला यह है कि इस शो में दिखाए जाने वाले कमला पसंद पान मसाले का एड चैनल मालिकों के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शन, एंडमोल प्रोडक्शन कंपनी, कमला पसंद कंपनी के लिेए परेशानी का सबब बन सकता है।

दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने जारी की नोटिस-

दैनिक भाष्कर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सिंगरेट एंड अदर टोबैको प्रोडक्ट्स एक्ट(कोटपा) 2003 के तहत इन लोगों को दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट ने एक कानूनी नोटिस जारी किया है। आपको बता दें कि करण और रोहित शेट्टी इस शो के जज है वहीं शो की शुरूआत में ही धर्मा प्रोडक्शन का नाम आता है। इसलिए इन्हें कानूनी नोटिस जारी किया गया है।

आपको बता दें कि करण जौहर को इस मामले में कोटपा एक्ट का वॉयलेशन करने का दूसरी बार कानूनी नोटिस भेजा गया है। ऐसे में उन्हें 5 साल की जेल और दो हजार का जुर्माना हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः फिल्म 'पद्मावत' में Interval से पहले दिखाई जाएंगी ये 5 चीजें

शो के खिलाफ जारी हुआ दूसरी नोटिस-

आपको बता दें कि इस शो जुड़े सभी लोगों को सेरोगेटेड एड दिखाने का भी दोषी पाया गया है। इस नोटिस में सभी से 10 दिनों के भीतर जवाब देने को कहा गया है। अगर इन लोगों की तरफ से नोटिस उचित जवाब नहीं दिया जाता है तो दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट उनके खिलाफ केस दायर करेगा।

आपको बता दें दिल्ली हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से ये कहा गया कि इंडिया नेक्स्ट सुपरस्टार को ज्यादातर यंगस्टर्स देखते हैं और इस रियलिटी शो में कमला पसंद को प्रमोट किया जा रहा है। 10 दिन में जवाब नहीं मिला तो हम कोर्ट में केस दाखिल करेंगे। उन्हें एड बंद करना होगा।

Next Story
Top