logo
Breaking

एक्टर नहीं सिंगर बनना चाहती थीं दीपशिखा नागपाल, जानें क्या है इनका नया प्लान

फिल्म, टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल सिंगिंग का हुनर भी रखती हैं। पिछले कुछ समय से वह अपने इस टैलेंट का एक्सप्लोर कर रही हैं। हाल ही में उनका एक नया सिंगल ‘कभी आर कभी पार’ आया है। अपने नए सिंगल और सिंगिंग के बारे में बातें साझा कर रही हैं दीपशिखा नागपाल।

एक्टर नहीं सिंगर बनना चाहती थीं दीपशिखा नागपाल, जानें क्या है इनका नया प्लान

शाहरुख खान की फिल्म 'कोयला' और 'बादशाह' समेत कई फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस दीपशिखा इन दिनों सीरियल 'मैं भी अर्धांगिनी' में एक्टिंग कर रही हैं। वह फिल्मों में, टीवी सीरियल में लंबे समय से एक्टिव हैं। लेकिन इन दिनों उनकी चर्चा एक्टिंग को लेकर नहीं, सिंगर और वीडियो डायरेक्टर के तौर पर हो रही है। पिछले दिनों मुंबई में दीपशिखा का नया सिंगल 'कभी आर कभी पार' म्यूजिक कंपनी सारेगामा ने रिलीज किया है।

संगीतकार डीजे शेजवुड के इस म्यूजिक वीडियो में न सिर्फ दीपशिखा ने गाया है बल्कि वह इसके म्यूजिक वीडियो में एक्ट करती हुई भी नजर आ रही हैं। साथ ही इस म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट भी दीपशिखा ने किया है। एक्ट्रेस से सिंगर बनने के बारे में दीपशिखा बताती हैं।


'मैं हमेशा से एक सिंगर बनना चाहती थी। लेकिन जब मैं एक्ट्रेस बन गई तो एक्टिंग में इतनी बिजी हो गई कि गाने का टाइम नहीं मिला, रियाज नहीं कर पाई। अब जब इतनी सारी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर लिया है तो एक दिन सोचा कि चलो गाना गाते हैं।खुशकिस्मती की बात यह है कि जब मैंने गाने के बारे में सोचा तो म्यूजिक वर्ल्ड में सिंगल्स का दौर चल पड़ा था।गानों के रीमिक्स और रिक्रिएट वर्जन को लोग पसंद कर रहे थे। एक दिन किसी फिल्मी पार्टी में संगीतकार डीजे शेजवुड से मेरी एक सहेली ने मिलवा दिया।

उन्होंने मुझसे कुछ गाने सुने तो कहा कि थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी लेकिन आप गा सकेंगी। फिर मैंने उनके साथ सिंगिंग की बारीकियां सीखीं। एक दिन मैंने डीजे शेजवुड से कहा कि ब्रेकअप पर एक सॉन्ग करते हैं क्योंकि लोगों के दिल तो टूटते रहते हैं। हमने 'क्या हुआ तेरा वादा' गाना तैयार किया। इसमें मैंने रैप किया था। यह मेरा पहला सिंगल था। हमारे सॉन्ग को समीर जी ने लिखा है, जबकि ओरिजनल लिरिक्स मजरूह सुल्तानपुरी के थे।जब यह गाना रिलीज हुआ तो लोगों को पसंद आया। इसके 1.7 मिलियन व्यूज आए तो मेरा हौसला बढ़ा। मैंने अपने अगले सिंगल की तैयारी शुरू की।


Share it
Top