Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दीपशिखा की टीम ने जीता टास्क, बिग बॉस के घर में हुए शिफ्ट

बिग बॉस का घर आया सबके सामने

दीपशिखा की टीम ने जीता टास्क, बिग बॉस के घर में हुए शिफ्ट
X

मुंबई. दीपशिखा की टीम की यातना के बावजूद आर जे प्रीतम की टीम विनम्र बनी रही। उन्होंने दूसरी टीम को किसी भी तरह का कोई दर्द नहीं देने का फैसला लिया। हालांकि सुशांत की आँखों में थोड़े से आंसू जरूर आएं।

बिग बॉस की तरफ से दोनों ही टीमों को टास्क दिया गया था। इस टास्क में दोनों ही टीमों को एक दूसरे को कुर्सी से हटाना था। इसके लिए दीपशिखा की टीम ने शैम्पू, मिटटी, सूखी पत्तियां और लाल मिर्च के पेस्ट का इस्तेमाल किया था। जिसकी वजह से गौतम ने करिश्मा को आपत्तिजनक शब्द बोल दिए थे। इस घाटना की वजह से गौतम सभी सदस्यों के निशाने पर आ गए और सभी से डाँट सुन रहे है।

गौतम के घर से बाहर जाने तक या उसको बिग बॉस से सजा मिलने तक करिश्मा ने टास्क में हिस्सा लेने से मना कर दिया था। हालांकि काफी आश्वासन और सांत्वना मिलने के बाद उसने टास्क में हिस्सा लिया। टास्क शांतिपूर्ण शुरू हुआ। सोनी सिंह और सुकृति कांडपाल ने आर्य बब्बर के हाथ, पैर और चेहरे की शेविंग की। साथ ही उपेन पटेल की जाँघों की वैक्सिंग भी कर दी। नताशा ने अपना पूरा ध्यान करिश्मा पर ही लगाया। लेकिन मिनिषा, आर्य, उपेन, करिश्मा, डायंड्रा, सुशांत टस से मस नहीं हुए।

गौतम अपनी कोशिश में थोड़े से सफल जरूर हुए सुशांत की आँखों में आंसू लाकर। गौतम ने सुशांत के पूरे चेहरे पर दर्द निवारक बाम लगा दिया जिससे वो थोड़ा सा रोए। प्रीतम की टीम ने दीपशिखा की टीम पर किसी भी प्रकार की जोर-जबरदस्ती नहीं की।

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, बिग बॉस से जुड़ी बातें-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story