Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''पद्मावत'' फिल्म रिलीज पर दीपिका ने किया खुलासा, बताया कितना होगा फिल्म का कलेक्शन

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत तमाम विरोध झेलने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। दीपिका पादुकोण ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

संजय लीला भंसाली की मेगा बजट फिल्म पद्मावत तमाम सारे विवादों में रहने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। आपको बता दें कि राजपूत संगठन करणी सेना इस फिल्म की कहानी को लेकर विरोध कर रही है।

आपको बता दें कि 23 जनवरी को पद्मावत की स्पेशल स्क्रीनिंग थी जिसमें कुछ पत्रकार, फिल्म कास्ट और क्रू शामिल हुए थे। फिल्म देखने के बाद सभी लोगों ने फिल्म की काफी तारीफ की है। फिल्म समीक्षकों ने फिल्म पद्मावत में एक्टर रणवीर सिंह के अभिनय की तारीफ की है वही दीपिका और शाहिद कपूर की कमैस्ट्री को भी लाजवाब बताया है।

दीपिका ने बताया फिल्म का कलेक्शन-

आपको बता दें कि मीडिया ने फिल्म स्क्रीनिंग के दौरान दीपिका से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर सवाल किया था। इस सवाल का जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि हम सभी को इस फिल्म से बहुत सारी उम्मीदे है और मुझे उम्मीद है कि फिल्म अपने ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई करेगी।

इमोशनल हुई दीपिका-

दीपिका ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि हम सभी काफी उत्साहित कि फिल्म रिलीज होने जा रही। यह हमारे लिए बहुत बड़ा दिन है और साथ ही काफी इमोशनल करने वाला है।

यह भी पढ़ेंः 'पद्मावत़' ही नहीं बॉलीवुड की इन फिल्मों पर भी मच चुका है बवाल

मीडिया को कहा शुक्रिया-

दीपिका ने आगे कहा कि मैं अपनी पूरी टीम की ओर से मीडिया का शुक्रिया कहना चाहती हूं कि आप लोगों ने हमारा इतना साथ दिया। अब समय है जश्न मनाने का और यह देखने का कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है।

Next Story
Top