logo
Breaking

ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची दीपिका, नीतू ने दिया ये खास तोहफा

एक वक्त था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल माना जाता था। दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आती रहती थी लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा वक्त चल नही पाया और दोंनो अलग हो गये थे। लेकिन ऐसा लगता है कि रणबीर और दीपिका के बीच दोस्ती का रिश्ता अब भी कायम है।

ऋषि कपूर से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची दीपिका, नीतू ने दिया ये खास तोहफा

एक वक्त था जब रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल माना जाता था। दोनों की शादी को लेकर भी खबरें आती रहती थी लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा वक्त चल नही पाया और दोंनो अलग हो गये थे। लेकिन ऐसा लगता है कि रणबीर और दीपिका के बीच दोस्ती का रिश्ता अब भी कायम है। दोनों आज भी एक दुसरे की इज्जत करते हैं जिसका सबसे ताजा उदाहरण देखने को मिला जब दीपिका ने रणबीर के माता-पिता, ऋषि और नीतू के साथ न्यूयॉर्क में कुछ क्वालिटी टाइम बिताया।


दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्रेसलेट की तस्वीर को अपने फैन्स के साथ शेयर किया जो उन्हें नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने गिफ्ट दिया है। दीपिका ने इसे कैप्शन दिया, "आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ ...


दूसरी तरफ नीतू कपूर ने भी दीपिका की तस्वीरें शेयर की, इन तस्वीरों में दीपिका ऋषि कपूर और नीतू सिंह के साथ काफी खुश दिखाई दे रही हैं। आपको बता दे कि ऋषि कपूर कई महीनों से न्यूयॉर्क में हैं, ऋषि वंहा अपनी कैंसर की बिमारी का इलाज करवा रहे हैं। कैंसर के साथ अपनी साल भर की लड़ाई के बारे में बात करते हुए ऋषि कपूर ने बताया, "मेरा आठवाँ महीना अमेरिका में 1 मई को शुरू हुआ। लेकिन भगवान दयालु हैं कि मैं इस बिमारी से छूट गया हूँ, मतलब अब मैं कैंसर-मुक्त हूँ। यह सब मेरे परिवार और मेरे फैन्स की प्रार्थनाओं और दुआओं की वजह से हुआ है, मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूँ। इस मुश्किल भरे वक्त में नीतू एक चट्टान की तरह मेरे साथ रही है।


दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर अब अपने रिश्तों में काफी आगे बढ़ चुके हैं। दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी कर ली है और रणबीर कुछ समय से आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। दोनों में दोस्ती का रिश्ता अब भी कायम है।

Share it
Top