Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

क्या रणवीर और दीपिका ने कर दिया है अपने अलीबाग वाले घर का काम शुरु, इंटीरियर डिजाइनर के साथ आई फोटो

इस महीने की शुरुआत में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अलीबाग में एक बंगला खरीदा है। जिसे लेकर के खूब चर्चा हुई थी। अब खबरें आ रही हैं कि रणवीर और दीपिका ने अपने इस नए आलीशान बंगले में काम करना शुरु कर दिया है।

क्या रणवीर और दीपिका ने कर दिया है अपने अलीबाग वाले घर का काम शुरु, इंटीरियर डिजाइनर के साथ आई फोटो
X

इस महीने की शुरुआत में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अलीबाग में एक बंगला खरीदा है। जिसे लेकर के खूब चर्चा हुई थी। अब खबरें आ रही हैं कि रणवीर और दीपिका ने अपने इस नए आलीशान बंगले में काम करना शुरु कर दिया है। हाल ही में इस कपल की उनके मुंबई वाले घर को सजाने वाली इंटीरियर डिजाइनर विनीता चैतन्य (Vinita Chaitanya) के साथ फोटो सामने आई है।

इंटीरियर डिजाइनर विनीता चैतन्य ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में डिजाइनर ने एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है जिसमें विनीता, रणवीर और दीपिका के साथ कार में बैठी हुई है। फोटो में तीनो हंसते हुए नजर आ रहे हैं। डिजाइनर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मेरी कार में ये दोस्त कौन हैं? #welcometoalibaugh"। इसके साथ ही डिजाइनर ने इस पोस्ट में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को टैग भी किया है। यहां देखिए डिजाइनर का पोस्ट....

आपको बता दें कि सितंबर महीने की शुरुआत में, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि रणवीर और दीपिका ने 2.25 एकड़ में फैली एक बड़ी प्रॉपर्टी के लिए ₹22 करोड़ रुपये खर्च किए, जिसमें लगभग 18,000 वर्ग फुट का बिल्ट-अप एरिया है। रिपोर्ट में कहा गया कि घर का रजिस्ट्रेशन 13 सितंबर को किया गया था। इस घर का रजिस्ट्रेशन केए एंटरप्राइजेज एलएलपी (KA Enterprises LLP) और आरएस वर्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (RS Worldwide Entertainment Private Limited) के तहत किया गया है, जहां दीपिका- रणवीर पार्टनर और डायरेक्टर हैं । इस आलीशान प्रॉपर्टी के लिए उन्होंने ₹1.32 करोड़ की स्टांप ड्यूटी पे की है। दीपिका और रणवीर का ये घर 5 बेडरूम बंगला है जो कि ग्राउंड और फर्स्ट फ्लोर बना हुआ है। कपल की ये प्रॉपर्टी किहीम बीच से मात्र 10 मिनट की दूरी पर स्थित है।

Next Story