Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रणवीर-दीपिका की शादी हुई पक्की, इस महीने लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड स्टार रणवीर और दीपिका पादुकोण की शादी की तारीख पक्की हो गई है। दोनो बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

रणवीर-दीपिका की शादी हुई पक्की, इस महीने लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल खबर यह कि दोनों के शादी की तारीख फाइनल हो गई है और इसी साल ये कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों के परिवार वालों ने शादी की डेट फाइनल कर ली है।

बता दें कि पिछले कई दिनों से रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरे आ रहीं थी। खबरों में यह भी कहा जा रहा था कि दोनों का परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है। साथ ही ये खबर भी आई थी कि दोनों मुंबई के 5 सितारा होटल में शादी करेंगे।

इस महीने में होगी शादी-

एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला के मुताबिक दोनों के परिवार ने मिलकर सिंतबर और दिसंबर के महीन में 4 डेट फाइनल की है। साथ दीपिका और रणवीर को इन चार डेट में किसी एक डेट को फाइनल करने को कहा है। हाल ही में ये कपल मालदीव से छुट्टियां बिताकर वापस लौटा है।

करीबी रिश्तेदार होंगे शामिल-

बता दें कि शादी की तारीख के साथ वेन्यू भी तकरीबन फाइनल कर लिया गया है। शादी में करीबी दोस्त और कुछ ही रिश्तेदार शामिल होंगे। कुछ दिन पहले दीपिका को अपनी मां और बहन के साथ ज्वैलरी की शॉपिंग करते भी स्पॉट किया गया था।

मुंबई में होगी शादी-

खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे। लेकिन रणवीर के परिवारवाले मुंबई में ही शादी करने के इच्छुक हैं। क्योंकि सिंह परिवार के ज्यादातर रिश्तेदार मुंबई में ही रहते हैं। सभी रणवीर की शादी अटेंड करना चाहते हैं।

यह भी पढेंः सलमान की वजह से इन दो एक्ट्रेसों में छिड़ी जंग, परेशान हुए दंबग खान

परिवार वाले देंगे ग्रैंड रिसेप्शन-

बता दें कि दोनों के पैरेंट्स शादी के बाद एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी के बारे में भी सोच रहे हैं। कहा जा रहा है कि बैक प्रॉब्लम की वजह से दीपिका ने 3-4 महीने की छुट्टी ले रखी है। लगता है बीमारी तो बस बहाना है। दीपिका ने शादी के लिए यह ब्रेक लिया है।

Next Story
Top