logo
Breaking

Bollywood Breaking: सलमान के साथ पहली बार नजर आएँगी दीपिका, 'किक 2' के लिए हुई फाइनल

सलमान खान और दीपिका पादुकोण इस वक्त बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारे हैं। ऐसे में खबरे आ रही हैं कि सलमान और दीपिका पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं और फिल्म होगी 'किक 2'।

Bollywood Breaking: सलमान के साथ पहली बार नजर आएँगी दीपिका,

सलमान खान इस वक्त बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार हैं। सलमान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा भीड़ जुटाती हैं बॉलीवुड में शायद ही कोई अभिनेत्री होगी जो 'दबंग' के साथ काम करने का सपना नहीं देखती होगी। खान कैंप में नई-नई शामिल हुई 'दिशा पटानी' सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' में नजर आकर काफी चर्चा बटोर चुकी हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'किक 2' में नजर आ सकती हैं।

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस से आ रही खबरों से ये काफी हद तक साफ हो गया हैं कि दीपिका पादुकोण और सलमान खान की जोड़ी 'किक' के सीक्वल में नजर आ सकती है। साजिद नाडियाडवाला के करीबी सूत्रों से पता चला है कि दीपिका फिल्म 'किक' के लिए पहली पसंद थीं। लेकिन किसी वजह से दीपिका उस वक्त साथ काम नही कर पाईथी। उस वक्त जैकलीन को 'किक' के लिए कास्ट किया गया था। लेकिन अब मेकर्स को पूरी आशा है कि सलमान खान की 'किक 2' में दीपिका को ही कास्ट किया जायेगा।

दीपिका पादुकोण इस वक्त बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और सबसे ज्यादा महंगी एक्ट्रेस भी हैं। दीपिका फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं चुनने के लिए ही जानी जाती हैं और 'किक 2' के निर्माता उनके करेक्टर को लेकर काफी सावधान और सतर्क हैं। मेकर्स ने कहा है कि दीपिका फिल्म में सिर्फ एक सामान्य नायिका नहीं निभा सकती है इसलिए उनके रोल को सलमान के रोल की तरह ही शक्तिशाली होगा।

Latest

View All

वायरल

View All

गैलरी

View All
Share it
Top