Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दीपिका पादुकोण के पिता कोरोना संक्रमित, बेंगलुरू के अस्पताल में भर्ती है प्रकाश पादुकोण

दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण को कोरोना संक्रमण के चलते बेंगलुरू के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Deepika Padukones father is corona positive, hospitalized in Bengaluru
X

दीपिका पादुकोण के पिता कोरोना संक्रमित

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण कोरोना संक्रमित पाए गए है। संक्रमित होने के कारण उन्हें बेंगलुरू के भगवान महावीर जैन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया के करीबी सूत्रो के हवाले से खबर आयी है कि उन्हें कुछ ही दिन पहले अस्पताल में दाखिल कराया गया और फिलहाल उनकी तबीयत पहले से बेहतर है। तबीयत में सुधार के बाद उन्हें इसी हफ्ते अस्पताल से डिस्चार्ज मिलने की उम्मीद है। इसके अलावा खबर यह भी है कि दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण के अलावा उनकी मां उज्ज्वला पादुकोण और बहन अनीषा पादुकोण में भी कोविड-19 के लक्षण मिले थे, लेकिन फिलहाल वे दोनों घर पर ही है और दोनो स्वस्थ हैं।

पूर्व बैडमिंटन चैम्पियन प्रकाश पादुकोण ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी जिसके बाद वह दूसरी खेप लगने से पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

आपको बता दें कि प्रकाश पादुकोण 65 साल के पूर्व बैडमिंटन प्लेयर है। उनके खेल की बात की जाए तो वह अपने खेल में माहिर थे। उन्हें 1972 में अर्जुन अवॉर्ड से नवाजा गया था। 1978 में कनाडा में हुए कॉमन वेल्थ गेम्स में बैंडमिटन सिंगल्स मुकाबले में प्रकाश पादुकोण को गोल्ड मेडल मिला था। इसके अलावा वह 1980 में विश्व की रैंकिंग लिस्ट में पहले स्थान पर थे। इसी साल उन्होंने ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन चैम्पियनशिप का खिताब भी जीता था। इस खिताब को हासिल करने वाले वह पहले भारतीय खिलाड़ी थे। भारत सरकार की ओर से उन्हें 1982 में पद्मश्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।


Next Story