Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दीपिका ने प्रियंका को एक बार फिर चटाई धूल, ''मोस्ट फॉलोड पर्सन'' के खिताब पर जमाया कब्जा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा को हराकर मोस्ट फॉलोड पर्सन का खिताब अपने नाम किया है।

दीपिका ने प्रियंका को एक बार फिर चटाई धूल,

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल एक बार फिर दीपिका पादुकोण ने पापुलैरिटी के मामले में इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा को धूल चटा दी है। बता दें कि भारत में पहली बार अनाउंस हुए इंस्टाग्राम अवॉर्ड में दीपिका ने प्रियंका को हराकर मोस्ट फॉलोड अकाउंट का खिताब जीता है।

दीपिका के है इतने फॉलोअर्स-

बता दें कि दीपिका के इंस्टाग्राम को फॉलो करने वालों की संख्या 22.4 मिलयन के करीब है। जबकि देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को फॉलो करने वालों की संख्या 22 मिलियन है। मोस्ट फॉलोड अकाउंट की इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर नाम आता है आलिया भट्ट का जिनके मार्च 2018 तक 20.8 मिलयन फॉलोअर्स हैं।

कोहली ने जीता ये खिताब-

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मोस्ट एंगेज्ड अकाउंट का खिताब जीता है। कोहली के इंस्टाग्राम पर कुल मिलाकर 19.8 मिलयन फॉलोअर्स हैं। युवा सितारे ईशान खट्टर को तेजी से उभरते हुए अकाउंट का खिताब दिया गया है। आलिया भट्ट और श्रद्धा कपूर को इंस्टाग्राम अवार्ड्स में स्पेशल मेंशन दिया गया है।

दीपिका की पापुलैरिटी में हुआ बड़ा इजाफा-

बता दें कि बीते दिनों में दीपिका पादुकोण की पापुलैरिटी काफी बढ़ी हैं। फिल्म पद्मावत को लेकर उठे विवाद में दीपिका नाम काफी छाया रहा था। इस विवाद के दौरान दीपिका जान से मारने और नाक काटने की धमकी मिली थी। बता दें कि इस फिल्म में अपने किरदार पद्मावती के लिए दीपिका सोशल मीडिया पर काफी छाई रहीं थी।

यह भी पढेंः जान्हवी को मिली नई 'मां', पोस्ट करके बोला 'थैंक्यू'

प्रियंका चोपड़ा के फैन्स में आई कमी-

बता दें कि बॉलीवुड स्टार से इंटरनेशनल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर देश से अक्सर बाहर रहती है। प्रियंका ग्लोबल प्लेटफार्म पर बड़ा नाम जरूर साबित हो रहीं है लेकिन इंडियन फैंस में उनकी दूरी बढ़ती जा रही हैं। काफी समय से वे किसी बॉलीवुड फिल्म में भी नहीं दिखाई दी हैं।

Next Story
Top