Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

देबिना बनर्जी और गुरमीत ने बंगाली रिवाजों से दोबारा की शादी, इंटरनेट पर वायरल हो रहे फोटोज

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की जोड़ी काफी फेमस है। इस कपल के बीच बेशुमार प्यार देखने को मिलता है। दोनों अक्सर ऐड में साथ नजर आते हैं। हाल ही में ये कपल एक बार फिर चर्चा में हैं। देबिना और गुरमीत की शादी के बंगाली जोड़े में फोटोज बड़ी ही तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

देबिना बनर्जी और गुरमीत ने बंगाली रिवाजों से दोबारा की शादी, इंटरनेट पर वायरल हो रहे फोटोज
X

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) की जोड़ी काफी फेमस है। इस कपल के बीच बेशुमार प्यार देखने को मिलता है। दोनों अक्सर ऐड में साथ नजर आते हैं। हाल ही में ये कपल एक बार फिर चर्चा में हैं। देबिना और गुरमीत की शादी के बंगाली जोड़े में फोटोज बड़ी ही तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देखकर ये लग रहा है कि दोनों ने एक बार फिर से शादी की है। दोनों ने अपने- अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की फोटो शेयर करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

पारंपरिक बंगाली अंदाज में शादी करना देबिना बनर्जी की दिली ख्वाहिश थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। पर अब वायरल हो रही फोटोज को देखकर ऐसा लगता है कि उनकी इच्छा पूरी हो गई है। फोटोज में जहां गुरमीत एक बंगाली दुल्हे के रूप में तैयार हैं वहीं दुल्हन बनी देबिना बहुत ही सुंदर लग रही हैं। इन फोटोज ने उनके फैंस में इस बात को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है कि क्या उन्होंने अपनी शादी के वचनों को सीक्रेटली दोहराया है। ऐसा लग रहा है कि गुरमीत ने देबिना की बंगाली तरीके से शादी करने की इच्छा पूरी कर दी है। शादी के लहंगे में दोनों की जोड़ी बेहद शानदार लग रही है। धोती के साथ गुरमीत ने गोल्डन सिल्क का कुर्ता पहना है। वहीं देबिना अपनी खूबसूरत लाल साड़ी और खूबसूरत ब्राइडल मेकअप में स्टनिंग लग रही हैं। यहां देखिए फोटोज...


इस फोटो में गुरमीत और देबिना काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो में गुरमीत शादी में सिंदूर की रसम करते हुए नजर आ रहे हैं।


दूसरी फोटो में देबिना गुरमीत को बड़े ही प्यार के साथ कुछ मीठा खिला कर शादी की एक और रसम निभाती हुई नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बैनर्जी साल 2005 में पहली बार एक कॉम्पीटीशन में हिस्सा लिया था। इसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर ये कपल एक दूसरे के प्यार में पड़ गया। 15 फरवरी साल 2011 में दोनों ने पारंपरिक हिंदू रीति रिवाजो के साथ एक मंदिर में शादी की थी। लेकिन देबिना ने हमेशा एक बंगाली शादी का सपना देखा था जो आज जा कर के पूरा हो ही गया, तभी तो दोनों ने इस खास मौके के फोटोज को शेयर करते हुए दोनो ने एक ही कैप्शन लिखा, फाइनली। गुरमीत और देबिना की इन फोटोज को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनके पोस्ट पर कमेंट करके अपने रिएक्शंस भी दे रहे हैं।

और पढ़ें
Next Story