Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शाहरुख़ की ''देव दास'' से अलग है ''दास देव'', रिचा चड्ढा की गालियों और बोल्ड सीन्स का ये वीडियो कर देगा हैरान

सुधीर मिश्रा की मोस्ट अवेटेड फिल्म दास देव का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। सुधीर मिश्रा की इस फिल्म में ऋचा चड्ढा और अदिति राव हैदरी काफी बोल्ड अवतार में दिखाई देंगी।

शाहरुख़ की

सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म दास देव का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। आपको बता दें काफी समय से इस फिल्म को लेकर चर्चा चल रही थी। फिल्म में देव का किरदार राहुल भट्ट ने निभाया है जबकि पारो का किरदार ऋचा चड्ढा ने किया है।

सुधीर मिश्रा की इस फिल्म में चंद्रमुखी की जगह चांदनी का नया किरदार शामिल किया गया है। चांदनी के किरदार में अदिति राव हैदरी आपको बोल्ड अवतार में दिखाई देंगी। इसके अलावा इस फिल्म में सौरभ शुक्ला, अनुराग कश्यप और विपिन शर्मा भी अहम किरदार में दिखाई देंगी।

शाहरूख खान की देवदास से अलग बोल्ड सीन्स से भरपूर है ये फिल्म-

अगर आप ये सोच रहे हैं कि दास देव शाहरूख खान की देवदास की रीमेक है या फिर कोई रोमांटिक फिल्म है तो आप गलत हैं। सुधीर मिश्रा की ये फिल्म पॉलिटकल बैकड्रॉप पर आधारित है जिसमें भरपूर गाली गलौज और मारधाड़ है।

इतना ही नहीं इस फिल्म में राहुल और अदिति राव हैदरी के बीच काफी बोल्ड इंटीमेंट सीन है। फिल्म के ट्रेलर को देखनें के बाद आपको पता चलेगा कि फिल्म में लीड किरदार निभाने वाले राहुल पहले दास होते हैं उसके बाद देव बनते हैं।

दो बार बदलनी पड़ी रिलीज की डेट-

आपको बता दें कि शाहरूख खान की देवदास में हीरो प्यार में खुद को बर्बाद कर लेता है लेकिन सुधीर मिश्रा की दास देव में हीरो दूसरा रास्ता चुनता है। आपको बता दें कि फिल्म के निर्देशक सुधीर मिश्रा ने पहले ही साफ कर दिया है कि उनकी इस फिल्म का नॉवेल से कोई लेना देना नहीं है।

यह भी पढ़ेंः कजरारी आंखो से घायल करने वाली प्रिया के खिलाफ FIR दर्ज, छिड़ा हिंदू-मुस्लिम विवाद

आपको बता दें कि यह फिल्म बहुत पहले ही बनकर तैयार हो गई थी पर किसी न किसी वजह के चलते इस फिल्म की रिलीज डेट टाली जा रही थी। पहले ये फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होने वाली था लेकिन अब ये फिल्म 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Next Story
Top