Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''क्रेजी फैन'' ने बनाया रणवीर सिंह का अश्लील MMS, जानिए फिर क्या हुआ

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। दरअसल रणवीर सिंह के एक क्रेजी फैन ने उनका अश्लील वीडियो बना लिया था।

X

बॉलीवुड एक्टर रनवीर सिंह को लेकर एक ऐसी खबर आई है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। दरअसल रणवीर सिंह के साथ उनके एक क्रेजी फैंस ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसके चलते एक्टर को अपने चेन्जिंग रूम में न्यूड होकर इधर-उधर भागना पड़ा है।

क्रेजी फैन ने बनाया रणवीर का एमएमस-

दरअसल पता चला है कि रणवीर सिंह जब अपने चेंजिग रूम में कपड़ा बदल रहे थे तो उनका ये क्रेजी फैन चोरी छुपे बाहर से एमएमएस बना रहा था। बता दें कि रणवीर सिंह ने उस वक्त कुछ भी नहीं पहना हुआ था वो तो गनीमत रही कि उनकी नजर उस फैन पर पड़ गई।

रणवीर ने इस पूरे वाकये को लेकर ये कहा है मैं चेंजिंग रूम में था, पूरी तरह बिना कपड़ों के। मैं अपने बाल सुखा रहा था। तभी मैंने देखा एक लड़का मुझे अपने कैमरे में शूट कर रहा था और उसकी लाइट जली हुई थी। मुझे लगा, 'लाइट तो बंद कर लेता, तो पकड़ा नहीं जाता ।'

रणवीर ने डिलीट किया एमएमएस-

बता दें कि क्रेजी फैन की इस हरकत से रणवीर सिंह शॉक्ड रह गए थे उस वक्त तो उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आया। हालांकि रणवीर ने किसी तरह भागकर उस फैन को पकड़ लिया और फिर उसके मोबाइल से अपनी न्यूड वीडियो डिलीट कर दिया।

यह भी पढ़ेंः सालों बाद 'बेवफा ब्यूटी' बनकर पर्दे पर धमाका करेंगी उर्मिला मातोंडकर, देखें वीडियो

इन सितारों को भी करना पड़ा है क्रेजी फैन का सामना-

बता दें कि रणवीर सिंह कोई पहले स्टार नहीं है जिनके साथ उनके किसी क्रेजी फैन ने ऐसी हरकत की है। अभी हाल ही सलमान खान की एक महिला फैन का मामला सामने आया था जिसमें उसने सलमान को अपना पति बताया था। इसके अलावा ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, इमरान हाशिमी भी कई बार ऐसे क्रेज़ी फैन्स का सामना कर चुके हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top