Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रिया प्रकाश के बाद विवादों में फंसी प्रियंका, कांग्रेस ने उनके कपडों पर मचाया बवाल

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल प्रियंका एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर विवादों में फंस गई हैं।

प्रिया प्रकाश के बाद विवादों में फंसी प्रियंका, कांग्रेस ने उनके कपडों पर मचाया बवाल

बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल प्रिया प्रकाश के बाद अब प्रियंका चोपड़ा भी विवादों में फंसती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि प्रियंका को लेकर ये विवाद देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस की तरफ से किया जा रहा है।

आपको बता दें कांग्रेस पार्टी के नेताओं की तरफ से प्रियंका चोपड़ा के कपड़े को लेकर ऐतराज जताया गया है। बता दें कि कांग्रेस नेताओं ने प्रियंका के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। साथ ही असम टूरिज्म के ब्रैंड एंबेसटर की पोजिशन से हटाने की भी मांग कि है।

प्रिंयका के कपड़ों पर मचा बवाल-

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने असम टूरिज्म के लिए कैलेंडर शूट करवाया है। प्रियंका चोपड़ा के इस फोटो शूट पर कांग्रेसी नेताओं ने हल्ला बोल दिया है। उनके मुताबिक फोटो में प्रियंका ने अंग प्रदर्शन वाली ड्रेस पहनी है।

प्रियंका के ड्रैससेंस पर असम के विधानसभा में कांग्रेस के नेता रुपज्योति कुर्मी, रोजलिन तिर्की और नंदिता दास ने हंगामा बरपाते हुए कहा है कि वो वहां की सभ्यता को गलत ढंग से पेश कर रही है। उनकी मानें तो प्रियंका को असम के टूरिज्म का बढ़ावा करने के लिए वहां की पारंपरिक ड्रेस पहननी चाहिए थी।

असम टूरिज्म ने किया प्रियंका का बचाव-

हालांकि असम टूरिज्म डेवलेपमेंट कॉरपोरेशन के अध्यक्ष जयंत मल्लाह बरुआ का कहना है कि फोटो में ऐसा कुछ भी नहीं है कि जिस पर आपत्ति उठाई जाए। इस कैलेंडर को पारंपरिक न बना कर इस प्रकार तैयार किया गया है ताकि इसे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी प्रचार के लिए इस्तेमाल किया जा सके।

यह भी पढेंः अभिनेता रितिक रोशन के आए बुरे दिन, सड़क पर पापड़ बेचते हुए आए नजर

आपको बता दें कि इन दिनों प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में है और अपने अपकमिंग टीवी शो क्वांटिको सीजन 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि प्रियंका पहले भी अपनी ड्रेससेंस को लेकर लोगों के निशान पर आ चुकी हैं।

Next Story
Top