Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शो में अश्लील जोक्स सुनाने पर ''द कपिल शर्मा ''शो पर एक और केस दर्ज

कपिल अपने शो में आने वाली हर फीमेल सेलिब्रिटी से फ्लर्ट करते हैं।

शो में अश्लील जोक्स सुनाने पर

कपिल शर्मा के लिए इस समय ग्रह-नक्षत्र सही दिशा में नहीं चल रहे हैं। हाल में सुनील ग्रोवर के साथ मारपीट के बाद कपिल के खिलाफ अब एक और मामला सामने आया है।

कपिल के शो में यूं तो महिलाओं को लेकर ही काफी भद्दे और डबल मीनिंग कमेंट होते रहते हैं। कपिल अपने शो में आने वाली हर फीमेल सेलिब्रिटि से फ्लर्ट करते हैं।
हाल में कपिल के शो परिणीती चोपड़ा और आयुष्मान खुराना 'मेरी प्यारी बिंदू' फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे। तब शो में नवजोत सिंह सिद्दू और कपिल मजाक के दौरान जबल मीनिंग और अश्लील बातें करने लगे थे।
इस पर शो में काफी देर तक माहौल डबल मीनिंग बातों का हो गया। जो सिद्दू और कपिल के लिए मुसीबत बन सकता है। दरअसल इसके लिए कपिल के शो पर केस दर्ज हो गया है।
दरअसल, सीनियर वकील एचसी अरोड़ा ने आरोप लगाया है कि सिद्धू ने 8 अप्रैल को शो के दौरान कुछ डबल मीनिंग चुटकुले सुनाए। जिस वजह से उन्होंने इस सिलसिले में पंजाब के मुख्य सचिव को शिकायत की चिट्ठी लिखी है।
शिकायत में अरोड़ा ने सिद्धू की कुछ टिप्पणियों के बारे में लिखा है। उनका मानना है कि वो कमेंट गंदे और डबल मीनिंग थे।
अरोड़ा के मुताबिक सिद्धू ने आईपीसी के तहत सूचना एवं प्रौद्दोगिकी एक्ट का उल्लंघन किया है। उन्होंने इस मामले को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में उठाने की चेतावनी भी दी है।
उन्होंने लिखा है कि वो शनिवार को अपनी पत्नी और बेटी के साथ सिद्धू का शो देख रहे थे। इसी दौरान सिद्धू ने कपिल, परिणीती और आयुष्मान के सामने ही कई डबल मीलिंग बातें बोलीं।
वहीं सिद्धू ने अरोड़ा के अपने उपर लगे इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि अगर शो में अश्लीलता होती, तो वो पॉपुलेरिटी में टॉप पर नहीं होता। सिद्धू ने अपने अंदाज में कहा कि 'फलदार पेड़ पर हमेशा निशाने लगाए जाते हैं।'
खैर जो भी हो कपिल के शो पर एक और केस दर्ज हो चुका है। सिद्धू के खिलाफ एचसी अरोड़ ने हाईकोर्ट में याचिका दाखिल की है। अरोड़ा की ओर से सिद्धू के कॉमेडी शो में काम करने पर रोक लगाने की अपील की गई है। कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई अगली तारीख 11 मई रखी है।
देखना यह है कि पहले से ही टीआरपी की मार झेल रहा द कपिल शर्मा शो बना रहता है या नहीं।
Next Story
Top