logo
Breaking

कॉमेडी नाइट्स के दर्शकों के लिए खुशखबरी, जारी रहेगा शो-गुदगुदाएगी गुत्थी

इस शो के प्रोड्यूसर प्रीति सिमोए के अनुसार शो बंद नहीं होगा।

कॉमेडी नाइट्स के दर्शकों के लिए खुशखबरी, जारी रहेगा शो-गुदगुदाएगी गुत्थी
मुंबई. कपिल शर्मा का पॉपुलर शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के चाहने वालों के लिए गुदगुदाने वाली खबर आई है। इस शो के प्रोड्यूसर प्रीति सिमोए के अनुसार, यह शो बंद नहीं होगा। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि 'कॉमेडी नाइट्स...' सितंबर में बंद हो जाएगा। दरअसल, होस्ट कपिल शर्मा ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने इस बात के संकेत दिए थे कि शो सितंबर में बंद हो जाएगा।
प्रोड्यूसर के अनुसार, इस ट्वीट का गलत अर्थ निकाले जाने के कारण इस तरह की अफवाह उड़ी। एक लीडिंग मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि कपिल ने शूट से ब्रेक लेने का ट्वीट किया था, शो से नहीं। उनके अनुसार, कपिल के इस ट्वीट से चैनल भी परेशान हो गया था।
इस बातचीत के दौरान प्रीति ने यह भी बताया, "दरअसल, हम शो के सेट और कलाकारों में कुछ परिवर्तन चाहते हैं, लेकिन एक सप्ताह में दो एपिसोड्स की शूटिंग के कारण हमें समय नहीं मिल पा रहा है। इसलिए हम कई एपिसोड्स एक साथ शूट करेंगे और 15-20 दिन का ब्रेक लेकर एक नए कॉन्सेप्ट के साथ दर्शकों के बीच वापसी करेंगे, ताकि उन्हें कुछ नया मिल सके।
कपिल ने क्या लिखा ट्वीट में-
रविवार, 15 जून को कपिल ने ट्वीट किया था, 'कॉमेडी नाइट्स का प्रसारण सितंबर से बंद होने जा रहा है। हम नए किरदारों और नए सेट के साथ दोबारा वापसी करेंगे। तब तक ...हंसते रहिए। कॉमेडी नाइट्स को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। हंसते रहे और खुश रहे।'
नीचे की स्‍लाइड्स में जानि‍ए, शो के बंद होने का क्या कारण था -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top