logo
Breaking

अब नहीं हंसाएंगे कपिल शर्मा , सितंबर में बंद हो जाएगा ''कॉमेडी नाइट्स विद कपिल''

कपिल ने ट्वीट कर बताया कि ''कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बंद होने वाला है।

अब नहीं हंसाएंगे कपिल शर्मा , सितंबर में बंद हो जाएगा
मुंबई. छोटे पर्दे शहूर कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। के मयह शो सितंबर से बंद होने जा रहा है। शो कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है। शो को इतना पसंद किया जाता है कि हर बॉलीवुड अदाकार फिल्म रिलीज से पूर्व शो में आने को लाहाहित रहता है।
शो के होस्ट और प्रोड्यूसर कपिल शर्मा ने ट्वीट कर इस फैसले की घोषणा की है। कपिल ने ट्वीट किया कि कॉमेडी नाइट्स का प्रसारण सितंबर से बंद होने जा रहा है। हम नए किरदारों और नए सेट के साथ दोबारा वापसी करेंगे। तब तक ...हंसते रहिए। कॉमेडी नाइट्स को इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया। हंसते रहे और खुश रहे।
कपिल शर्मा ने शो का प्रसारण हफ्ते में दो दिन के बजाय एक दिन करने की इच्छा जताई थी लेकिन चैनल प्रबंधन इसके लिए तैयार नहीं था। सूत्रों के मुताबिक, कपिल शर्मा और कलर्स चैनल के सीईओ के बीत एक गुप्त बैठक भी हुई लेकिन मसला सुलझ नहीं पाया। कपिल ने सितंबर से शो न करने का फैसला अपनी व्यस्तता के चलते किया।
गौरतलब है कि इन दिनों वह यशराज बैनर की फिल्म 'बैंक चोर' में भी काम कर रहे हैं। निर्देशक अपनी फिल्‍म के प्रमोशन के लिए कॉमेडी नाईट्स के सेट पर जरुर आते हैं। हालांकि कपिल के इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपिल इस शो को और भी अलग अंदाज में पेश करने की तैयारी कर रहे हैं। इस‍के लिए वे अलग करेक्टर की तलाश में लगे हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, बंद हो जाएगा कॉमेडी नाइट्स विद कपिल-
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
Share it
Top