Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने परिवारवालों पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ''मेरी मां मुझे ड्रग्स देती थी''

चार महीने से लापता चल रहे कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने मीडिया के सामने अपने परिवारवालों को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। सिद्धार्थ ने अपनी मां पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं।

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने परिवारवालों पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- मेरी मां मुझे ड्रग्स देती थी
X

पिछले चार महीनों से लापता रहे कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने मीडिया के सामने कुछ ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए हैं जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल सिद्धार्थ रविवार को मीडिया के सामने पेश हुए और उन्होंने अपने परिवार वालों पर आरोपों की झड़ी लगा दी। सिद्धार्थ की आपबीती सुनकर हर कोई सन्न रह गया।

मां देती थी ड्रग्स-

बता दें कि सिद्धार्थ सागर ने अपनी आपहबीती सुनाते हुए बड़ा ही सनसनीखेज खुलासा किया। सिद्धार्थ ने कहा उनकी मां उन्हें ड्रग्स देती थी और उन्हें जबरदस्ती पागलखाने भेज दिया था। सिद्धार्थ ने अपने बयान में कहा कि उनके घरवाले उनसे सिर्फ पैसे चाहते थे और जब वो डिमांड नहीं पूरी हुई तो वो मुझे टार्चर करने लगे।

खान में मिलाकर देते थे ड्रग्स-

सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें पता चला कि उनके घर वाले उन्हें खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे और कहते थे कि मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर की दवा दी जा रही है, हालांकि मुझे पता था कि मुझे इस तरह की कोई बीमारी नहीं है और ना ही उस बीमारी का कोई लक्षण मुझे दिखाई दिया।

जायदाद को लेकर हुआ विवाद-

सिद्धार्थ ने कहा कि मेरे घर की माली हालत ठीक नहीं है और इसी कारण मेरी मां अनाप-शनाप काम कर रही है। मुझे नहीं पता कि वो अपने बेटे के साथ ऐसा कैसे कर सकती हैं। सिद्धार्थ ने ये भी कहा है कि उनके घर में जयदाद को लेकर भी विवाद हो रहा है।

दोस्त ने किया था गायब होने का खुलासा-

गौरतलब है कि गौरतलब है कि 'द कपिल शर्मा शो' और 'कॉमेडी क्लासेज' में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके एक्टर सिद्धार्थ सागर चार महीने से लापता थे। उनके गायब होने का खुलासा सिद्धार्थ की दोस्त सोमी सक्सेना के सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ था।

यह भी पढेंः कौन बनेगा करोड़पति 2018: आप भी पहुंच सकते हैं 'हॉटसीट' पर, जानें आवेदन की पूरी प्रक्रिया

सिद्धार्थ ने वीडियो किया था शेयर-

जब सिद्धार्थ के गायब होने की खबर वायरल हुई थी तो सिद्धार्थ ने खुद अपना एक वीडियो इंस्ट्रागाम अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें सिद्धार्थ ने कहा था कि वो पिछले काफी वक्त से मानसिक प्रताड़ना से गुजर रहे थे, उन पर काफी कुछ गुजरी है लेकिन कुछ अच्छे लोगों की मदद की वजह से वो सही सलामत हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story