logo
Breaking

पागलखाने में था ये मशहूर कॉमेडियन, कहा- ''लड़की देती थी नशे की टेबलेट्स''

पिछले चार महीनों से लापता रहे मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने बड़ा खुलासा किया है। सिद्धार्थ ने बताया है कि वह इतने दिनों से कहां गायब थे।

पागलखाने में था ये मशहूर कॉमेडियन, कहा-

पिछले चार महीनों से गायब चल रहे मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के लापता होने की गुत्थी भले ही सुलझ गई हो, लेकिन अब इसके पीछे की कहानी जो सामने आ रही है वह काफी चौंकाने वाली है। बता दें कि कॉमेंडियन सिद्धार्थ सागर ने अपने साथ हुए इस पूरे वाकये की आपबीती सुनाई है और कई चौंकाने वाले खुलासे किए है।

पागलखाने में थे सिद्धार्थ-

बता दें कि एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पाटबॉय को दिए गए अपने इंटरव्यू में सिद्धार्थ सागर ने कहा है कि मैं पिछले एक साल से परेशानियों से जूझ रहा हूं। सिद्धार्थ ने कहा कि मैं केवल इतना कहूंगा कि मैं पागलखाने में था। मेरे परिवार में काफी समय से प्रापर्टी का विवाद चल रहा है। मैं फिलहाल सुरक्षित हूं और अपने साथ हुए इस सारे वाकये से निकलने की कोशिश कर रहां हूं।

नशे की टेबलेट देथी थी लड़की-

सिद्धार्थ सागर ने अपने इंटरव्यू में कहा, 'मैंने लोगों से मदद की अपील की थी लेकिन मेरी किसी ने मदद नहीं की।' सिद्धार्थ ने अपने इस इंटरव्‍यू में यह भी बताया कि एक अंजान लड़की उन्‍हें टेबलेट्स देती थी, जिससे वह नशे में रहते थे. उन्‍होंने बताया कि अपने परिवार के खिलाफ पुलिस में उन्‍होंने शिकायत दर्ज कराई थी।

बता दें कि सिद्धार्थ टीवी के जानेमाने कॉमेडियन हैं. वह कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में 'सेल्‍फी मौसी' के रूप में नजर आ चुके हैं। वह 'कॉमेडी क्‍लासेज', 'छोटे मियां बडे मियां' जैसे कॉमेडी शोज में दिख चुके हैं।

Share it
Top