Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कास्टिंग काउच पर बोले कृष्णा अभिषेक, ''लड़कियां खुद कांड कर, करती हैं ब्लैकमेल''

कोरियोग्राफर सरोज खान के बाद कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कास्टिंग काउच को लेकर विवादित बयान दिया है। कृष्णा ने महिलाओं को इसके लिए दोषी ठहराते हुए सारा ठीकरा उनके सर पर फोड़ा है।

कास्टिंग काउच पर बोले कृष्णा अभिषेक,

कोरियोग्राफर सरोज खान के बाद कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कास्टिंग काउच को लेकर विवादित बयान दिया है। कृष्णा ने महिलाओं को इसके लिए दोषी ठहराते हुए सारा ठीकरा उनके सर पर फोड़ा है।

कृष्णा ने कहा कि बॉलीवुड में कास्टिंग काउच नहीं होता, ये सब ब्लैकमेलिंग का मामला है। लड़कियां पहले खुद कांड करती हैं फिर आरोप पुरुषों के सिर पर मढ़ती हैं।

यह भी पढ़ें- श्री रेड्डी की पवन कल्याण को कानूनी कार्रवाई की धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला

कृष्णा ने यह बात एक इंटरव्यू के दौरान कास्टिंग काउच पर पूछे गए सवाल के जवाब में कही। उन्होंने कहा कि कास्टिंग काउच कॉरेपोरेट वर्ल्ड में ज्यादा है, जबकि बॉलीवुड में ऐसा बहुत कम होता है। उन्होंने कहा हमेशा स्टार्स पर ही उंगलियां उठाई जाती है, क्यों कि हम लोग मीडिया की नजरों में रहते हैं।

कृष्णा ने कहा कि फिल्म जगत में कास्टिंग काउच नहीं बल्कि ब्लैकमेलिंग होती है। पहले लड़कियां खुद कांड करती हैं फिर ब्लैकमेल करती हैं। ये गलत बात है। अगर ये बात सही है तो सबसे ज्यादा कास्टिंग काउच कॉलेजों में होता है।

इतना ही नहीं इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने सरोज खान के बयान पर भी कमेंट करते हुए कहा कि उन्होंने जो कुछ भी कहा वह उनका नजरिया है। मैं उनसे सहमति नहीं रखता लेकिन आप कियी एक की गलती पर सब को गलत नहीं बोल सकते।

यह भी पढ़ें- नरगिस ने इस वजह से की थी सुनील दत्त से शादी, जानिए नरगिस की जिंदगी से जुड़े कुछ राज

गौरतलब है कि हाल ही में अभिनेत्री माही गिल ने कास्टिंग काउच पर अपनी आपबीती सुनाते हुए निर्देशक की अजीबोगरीब मांग का खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि मेरे साथ ऐसा कई बार हुआ।

माही ने बताया कि मुझे एक डायरेक्टर से सलवार सूट में मिलना था लेकिन उसने मुझसे कहा कि अगर तुम सूट में आओगी तो तुम्हे कास्ट नहीं करेंगे। वहीं, दूसरे डायरेक्टर ने कहा कि मैं तुम्हें नाइटी में देखना चाहता हूं। माही ने खुलासा किया कि वह कास्टिंग काउच से बचने के लिए अलग-अलग हथकंडे अपनाकर भाग जाया करती थीं।

Next Story
Top