Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा इस बीमारी से हैं सावधान, लोगों को संकेतों में समझाया

कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा स्वास्थ्य को लेकर बेहद गंभीर रहते हैं। इस बार अपने फैंस और देश के लोगों से भी सावधानी बरतने के लिए कहा है।

कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा इस बीमारी से है सावधान, लोगों को संकेतों में समझायाकोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को प्रेरित करते कपिल शर्मा

देश के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन में शुमार कपिल शर्मा ने लोगों को कोरोना वायरस को लेकर सतर्क किया है। कोरोना वायरस फैलने से रोकने के लिए सावधानी बरतने के लिए कहा है। कपिल शर्मा ने इशारों ही इशारों ही इशारों में बीमारी से दूर रहने की सलाह दी है।

द कपिल शर्मा शो के होस्ट और अभिनेता कपिल शर्मा स्वास्थ्य को लेकर बेहद गंभीर रहते हैं। इस बार अपने फैंस और देश के लोगों से भी सावधानी बरतने के लिए कहा है। कपिल शर्मा ने फ्लाइट में सफर करते समय की एक फोटो ट्विट की है। जिसमें कपिल शर्मा मास्क पहने नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दूसरी फोटो में कपिल शर्मा मास्क के अलावा हाथ जोड़े हुए भी नजर आ रहे हैं। दो फोटो ट्विटर पर शेयर करने के साथ लिखा है कि सावधानी में ही सुरक्षा है।

बीमारी से बचाव का दिया संदेश

कपिल शर्मा ने ट्विट के जरिए कोरोना वायरस से बचाव का संदेश दिया है। कपिल शर्मा ने कहा है कि बीमारी को फैलने से रोकने के लिए मास्क पहनें हैं। इसके अलावा किसी से हाथ न मिलायें। भारतीय परंपरा के मुताबिक हाथ जोड़कर नमस्ते करें। कपिल शर्मा का ये ट्विट कुछ ही घंटों में वायरल हो गया है।

Next Story
Top