Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली के कलाकारों को भी मिलागा चांस, CINTAA ने दिल्ली में भी खोला अपना कार्यालय

भारत का सबसे पुराना कलाकार संघ सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) ने 14 अगस्त को दिल्ली के ओखला में अपनी दिल्ली शाखा का उद्घाटन किया।

दिल्ली के कलाकारों को भी मिलागा चांस, CINTAA ने दिल्ली में भी खोला अपना कार्यालय

भारत का सबसे पुराना कलाकार संघ सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) ने 14 अगस्त को दिल्ली के ओखला में अपनी दिल्ली शाखा का उद्घाटन किया। इसकी वजह राजधानी में मौजूद रहकर अभिनय प्रतिभाओं को प्रोत्साहित और पोषित करना है।

नया शाखा कार्यालय खोलने के मौके पर प्रख्यात कलाकार एवं सिंटा के अध्यक्ष विक्रम गोखले, जीआईएएनटी की निदेशक सायबा सिक्का, सिंटा के महासचिव एवं प्रख्यात अभिनेता सुशांत सिंह, सिंटा के वरिष्ठ संयुक्त सचिव अमित बहल।

साथ ही सिंटा के कोषाध्यक्ष दीपक कजीर केजरीवाल समेत कई नामचीन कलाकारों-सुषमा सेठ, रजा मुराद, अयूब खान, नीतू कोहली आदि उपस्थित थे, जिन्होंने ऐसे कार्यक्रम की भरपूर सराहना की। सिंटा की पूरी टीम भी एसोसिएशन द्वारा उठाए गए इस बड़े कदम को लेकर बहुत रोमांचित और उत्साहित थी।

उल्लेखनीय है कि ‘सिंटा’ फिल्म इंडस्ट्री का एक ऐसा संगठन है, जो हिंदी फिल्म उद्योग के मीडिया और मनोरंजन जगत में काम कर रहे 8000 से अधिक कलाकारों के हितों की देखभाल एवं उनकी रक्षा करता है। उत्तर भारत, विशेष रूप से दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में होने वाली बड़ी संख्या में शूटिंग के चलते एसोसिएशन अब अपनी पहुंच बढ़ा रहा है।

इसी के तहत सिंटा के अध्यक्ष विक्रम गोखले ने जायंट रॉकेट मीडिया एंड एंटरटेनमेंट (जीआईएएनटी) के साथ हाथ मिलाया है और इसी विस्तार योजना के तहत ओखला में जायंट रॉकेट मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के परिसर में अपना नया शाखा कार्यालय खोला है।

इस मौके पर जीआईएएनटी के सीईओ सिद्धार्थ सिक्का ने कहा कि ‘सिंटा’ के सदस्य भारत और विदेशों में कई अन्य भाषाओं में काम करते हैं, तो वहीं जीआईएएनटी की निदेशक सायबा सिक्का और ‘सिंटा’ के वरिष्ठ संयुक्त सचिव अमित बहल ने भी दिल्ली में नई शाखा शुरू करने पर अपने विचार रखे।

Next Story
Top