Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
toggle-bar

यूसुफ पठान हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) भी कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। यूसुफ पठान ने शनिवार शाम ट्विटर के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी दी।

यूसुफ पठान हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी संक्रमित होने की जानकारी
X

यूसुफ पठान हुए कोरोना पॉजिटिव।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) भी कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। यूसुफ पठान ने शनिवार शाम ट्विटर के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने की जानकारी दी। साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को जांच कराने की अपील की। आपको बता दें कि इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान पिछले हफ्ते तक एक साथ रोड सेफ्टी टी20 सीरीज में भारतीय टीम की ओर से खेल रहे थे।

Yusuf Pathan ने ट्वीट कर बताया है कि उन्हें हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना जांच कराया। जिसमें उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। यूसुफ पठान ने कहा है कि वह अपने घर में ही क्वारेंटीन हो गए हैं। साथ ही वे डॉक्टरी सलाह ले रहे हैं। यूसुफ पठान ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की। उन्होंने कहा, मेरी अपील है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो जल्द से जल्द अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवा लें।

यूसुफ पठान से पहले आज सुबह ही सचिन तेंदुलकर ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। सचिन तेंदुलकर ने बताया कि हल्के लक्षण पाए जाने के बाद उनकी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट (Corona virus Test Report) पॉजिटिव आई। ये दोनों ही खिलाड़ी पिछले हफ्ते तक एक साथ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट में इंडिया लेजेंड्स टीम का हिस्सा थे। यूसुफ पठान के भाई और टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की। इरफान पठान ने कहा कि लाला जल्द ठीक हो जाओ। मुझे उम्मीद है कि आप जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे।

और पढ़ें
Next Story