Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोराना संकट काल में यशराज फिल्मस ने बढ़ाया मदद का हाथ, फिल्म इंडस्ट्री के लोगो का करवाएंगे फ्री वैक्सीनेशन

इस समय पूरा भारत देश कोरोना वायरस की चपेट में हैं। ऐसे में यशराज बैनर फिल्म इंडस्ट्री के लिए मसीहा बन कर आया है। यशराज ने फिल्म इंडस्ट्री के30000 लोगो को वैक्सीनेट करने का जिम्मा लिया है....

In this emergency situation of corona virus, Yash Raj Films will vaccinate film industrys people
X

कोराना संकट काल में यशराज फिल्मस ने बढ़ाया मदद का हाथ, फिल्म इंडस्ट्री के लोगो का करवाएंगे फ्री वैक्सीनेशन

भारत में कोविड-19 के बढ़ते हुए मामलो को देखते हुए महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा दिया है। महाराष्ट्र में लॉकडाउन के चलते वहां होने वाली फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग को रोक दिया गया है। इसी बीच वैक्सीनेशन का नया फेज शुरू हो गया है। ऐसे मैं यशराज फिल्म्स(YashRaj Films) ने फिल्म इंडस्ट्री के मेंबर्स की जिम्मेदारी लेते हुए उन सभी का फ्री वैक्सीनेशन करवाने का फैसला लिया है। FWICE के लेटर के मुताबिक यशराज फिल्म्स ने अपनी ओर से एम एंड ई इंडस्ट्री के 30 हजार मेंबर्स का वैक्सीनेशन कराने का फैसला लिया है।

लेटर में यशराज फिल्म्स ने लिखा है कि फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग महामारी में बहुत परेशान हो रहे हैं ऐसे में जरुरी है कि वैक्सीनेशन का काम जल्दी शुरू किया जाए ताकि हजारों वर्कर्स जल्द से जल्द दोबारा काम करना शुरू कर सकें। लेटर में प्रोडक्शन हाउस ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से रिक्वेस्ट की है कि उन्हें वैक्सीन खरीदने की परमिशन दी जाए जिसके पैसे यशराज फाउंडेशन देगा। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने सीएम उद्धव ठाकरे को लेट लिखकर यशराज फिल्म्स की रिक्वेस्ट मानने के लिए कहा है। साथ ही मेंबर्स के जल्दी वैक्सीनेटिड होने की बात पर जोर दिया है। उन्होंने लेटर में लिखा- वैक्सीनेशन ना सिर्फ इस बीमारी से लड़ने में मदद करेगी बल्कि राज्य की कम होती इकनॉमी को भी ठीक करने में मदद करेगा। उन्होंने भी लेटर में सीएम से 30 हजार आर्टिस्ट, टैक्नीशियन और वर्कर्स के वैक्सीनेशन के अप्रूवल की मांग की है।

आपको बता दें कि फिल्म इंडस्ट्री में यशराज बैनर एक बहुत बड़ा नाम है। इस बैनर ने बॉलीवुड को कई सुपर-डूपर हिट फिल्मों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरस्टार भी दिये हैं। चाहे वो अमिताभ बच्चन की फिल्म सिलसिला हो यह शाहरुख खान की दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगें यशराज बैनर के तले बनी सभी फिल्मों ने दर्शकों का बहुत मनोरंजन किया है। अब कोरोना वायरस के साथ देश की इस लड़ाई में फिल्म इंडस्ट्री के लोगो के लिए यशराज फिल्मस का यह कदम सराहना के योग्य है। यह कदम साबित करता है कि यशराज बैनर अपने साथ काम करने वाले लोगों के प्रति बड़ा दिल रखता है।

Next Story