Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीवी हो तो मान्यता जैसी !, 100 करोड़ के फ्लैट को लौटाया वापस, मांगा सिर्फ पति का प्यार

sanjay dutt: संजय दत्त ने 23 दिसंबर 2020 को मान्यता को फ्लैट गिफ्ट किये थे। गिफ्ट किये गए ये अपार्टमेंट मुंबई के पाली हिल में स्थित इंपीरियल हाइट्स बिल्डिंग में थे, जहां और भी कई बॉलीवुड सितारे रहते है।

बीवी हो तो मान्यता जैसी !, 100 करोड़ के फ्लैट को लौटाया वापस, मांगा सिर्फ पति का प्यार
X

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता दत्त को मुंबई के बांद्रा में 100 करोड़ रुपए के चार फ्लैट गिफ्ट के तौर दिए थे। लेकिन अब मान्यता ने ये फ्लैट्स वापस लौटा दिए है। दरअसल, संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने 23 दिसंबर 2020 को मान्यता को फ्लैट गिफ्ट किये थे। गिफ्ट किये गए ये अपार्टमेंट मुंबई के पाली हिल में स्थित इंपीरियल हाइट्स बिल्डिंग में थे, जहां और भी कई बॉलीवुड सितारे रहते है।

जानकारी के मुताबिक दो फ्लैट्स तीसरी और चौथी मंजिल पर स्थित थे तो वहीं बाकी दो फ्लैट बिल्डिंग की 11वीं और 12वीं मंजिल पर थे। इन चारों ही फ्लैट की मार्केट वैल्यू 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की है। जिसे मान्यता ने लौटा दिया है। मान्यता दत्त ने टैक्स से जुड़े लेन-देन के कारण फ्लैट्स को वापस लौटा दिया है। वहीं दूसरा कारण ये भी बताया जा रहा है कि मान्यता ने ये फ्लैट टैक्स रिस्ट्रक्चरिंग सिलसिले में वापस लौटाए है। हालांकि अभी तक इसको लेकर मान्यता की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त अपने अंदाज और अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते है। बीते साल ही संजय दत्त ने कैंसर जैसी बीमारी से जीत हासिल की है। जल्द ही व संजय दत्त 'केजीएफ चैप्टर 2', 'पृथ्वीराज' और 'शमशेरा' में नजर आने वाले है। फिल्म 'केजीएफ पार्ट 2' में संजय दत्त अधीरा का रोल अदा करेंगे, जिसका लुक भी पहले रिलीज हो चुका था। केजीएफ में संजय दत्त के साथ-साथ रवीना टंडन और प्रकाश राज भी लीड रोल में है।

Next Story