Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इरफान खान के निधन पर राष्ट्रपति कोविंद और उपराष्ट्रपति नायडू ने क्या कहा

राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘ विख्यात अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन से गहरा दुःख हुआ। उनका निधन, सिने-जगत एवं उनके अनगिनत प्रशंसकों के लिए अपूरणीय क्षति है।’’

Angrezi Medium Trailer : बेटी को विदेश में पढ़ाने के लिए इरफान ने लगाया एड़ी चोटी का जोर, क्या सफल होंगी कोशिशें ?
X
अंग्रेजी मीडियम

नयी दिल्ली. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने बुधवार को अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे दुर्लभ प्रतिभा-सम्पन्न कलाकार थे और उनकी विविध भूमिकाओं की छाप सदैव हमारे दिलों में अंकित रहेगी ।

राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में कहा, '' विख्यात अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन से गहरा दुःख हुआ। उनका निधन, सिने-जगत एवं उनके अनगिनत प्रशंसकों के लिए अपूरणीय क्षति है।'' कोविंद ने कहा, '' वे दुर्लभ प्रतिभा-सम्पन्न कलाकार थे। उनकी विविध भूमिकाओं की छाप सदैव हमारे दिलों में अंकित रहेगी ।'' राष्ट्रपति ने कहा ''दुख की इस घड़ी में उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं।'' गौरतलब है कि अभिनेता इरफान खान की बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में मृत्यु हो गई। वह 54 वर्ष के थे और लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे।

बेजोड़ थी इरफान की अदाकारी

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने बुधवार को मशहूर फिल्म अभिनेता इरफान खान के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि सिनेमा जगत ने एक बेहतरीन कलाकार को खो दिया है। उपराष्ट्रपति नायडू ने ट्वीट कर कहा, ''हिंदी फिल्मों के सुविख्यात कलाकार श्री इरफान खान के असामयिक निधन पर स्तब्ध हूं और उनके शोकाकुल परिजनों, सहयोगियों तथा असंख्य प्रशंसकों के दुख को महसूस कर सकता हूं।''



उन्होंने कहा, ''देश के सिने जगत ने एक बेहतरीन कलाकार को खोया है, जिसने कम समय में ही अपनी विशिष्ट अभिनय शैली और उल्लेखनीय फिल्मों से भारतीय फिल्म जगत पर अमिट छाप छोड़ी। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें और दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों, सहयोगियों और प्रशंसकों को धैर्य प्रदान करें। मेरी विनम्र श्रद्धांजलि।'' गौरतलब है कि अभिनेता इरफान खान की बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में मृत्यु हो गई। वह 54 वर्ष के थे और लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे।

Next Story