Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Amazon पर आज रिलीज होगी 'Bandish Bandits', क्लासिकल और पॉप म्यूजिक का शानदार कॉम्पिजशन मचाएगा धमाल

Amazon पर आज 'Bandish Bandits' रिलीज होने जा रही है। इस वेब सीरीज में आपको क्लासिकल और पॉप म्यूजिक का शानदार कॉम्पिजशन देखने को मिलेगा।

Amazon पर आज रिलीज होगी Bandish Bandits, क्लासिकल और पॉप म्यूजिक का शानदार कॉम्पिजशन मचाएगा धमाल
X
बंदिश बैंडिट्स

फैंस का इंतजार आज खत्म होने वाला है। आज एमेजॉन प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' (Bandish Bandits) आज रिलीज हो रही है। फैंस ने जब से इस वेब सीरीज का ट्रेलर देखा है, तब से इस वेब सीरीज को देखने की एक्साइटमेंट तेज हो गई है। इस वेब सीरिज में आपको आपको क्लासिकल म्यूजिक से लेकर पॉप म्यूजिक सुनने को मिलेगा। पूरी वेब सीरीज म्यूजिक पर ही आधारित है। सीरीज में नसीरुद्दीन शाह एक शास्त्रीय गुरू का किरदार निभा रहे है।

वेबसीरीज की कहानी राधे और तम्मना की है, जिन्होंने मिलकर रॉक म्यूजिक और क्लासिक म्यूजिक का शानदार कॉम्पिजशन से धमाल मचा दिया है। इस सीरीज में श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhry) और रित्विक भौमिक (Ritwik Bhowmik) की जोड़ी देखने को मिलेगी। राधे का किरदार रित्विक भौमिक ने निभाया है, जो एक सिंगर हैं और अपने दादा के शास्त्रीय नक्शे कदम पर चलने की कोशिश करता हैं। वहीं, तमन्ना इंडिया की पहली अंतरराष्ट्रीय पॉपस्टार बनने के अपने सपने को पूरा करती हुई नजर आती है।

अपने सपने को पूरा करने के इस सफर में दोनों एक-दूसरे से टकरा जाते है। इस दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है। तमन्ना के प्यार में पड़ने पर राधे की दुनिया अलग हो जाती है। अब ऐसे में देखना ये होगा कि क्या राधे अपनी दुनिया में वापस लौट सकेगा। इस वेब सीरीज में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah), अतुल कुलकर्णी, कुणाल रॉय कपूर, शीबा चड्ढा और राजेश तैलंग जैसे शानदार कलाकार नजर आएंगे। बैंडिश बैंडिट्स का ऑरिजिनल साउंड ट्रैक शंकर-एहसान-लॉय ने दिया है। इस वेब सीरीज का डायरेक्शन आनंद तिवारी ने किया है।

Next Story
Top