Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

War Box Office Collection Day 20: फिल्म 'वॉर' ने किया 300 करोड़ का आंकड़ा पार, अब दूसरा पार्ट लेकर आएंगे यशराज

'वॉर' (War Movie) फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म की अपार सफलता को देखते हुए प्रोडक्शन कंपनी 'वॉर 2' (War 2) लाने के बारे में सोच रही है। फिल्म में ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अलवाा वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी अहम रोल में है।

-->
War Box Office Collection Day 20: फिल्म फिल्म 'वॉर'

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War Movie) का जादू लोगों के चिर चढ़कर बोल रहा है। रिलिजिंग के 20 दिन बाद भी लोगों के ऊपर फिल्म का खुमार नहीं उतरा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 300 करोड़ की कमाई (War Box Office Collection) कर ली है। फिल्म ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh Movie) को भी पीछें छोड़ दिया है।

आपको बता दें कि 'कबीर सिंह' (Kabir Singh Box Office Collection) इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म मानी जा रही थी, लेकिन अब वॉर ने शाहिद की इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म 'वॉर' ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस हफ्ते कई और फिल्में भी रिलीज हो चुकी है, बावजूद इसके ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लीड कर रही है।

फिल्म ने तीसरे हफ्ते 295.75 करोड़ का बिजनेस किया। शुक्रवार को फिल्म ने 2 करोड़ 80 लाख की कमाई की। शनिवार को 4 करोड़ 35 लाख की शानदार कमाई की। फिल्मनने शुरुआती दिन में 53 करोड़ 35 लाख का जबरदस्त बिजनेस किया था। 'वॉर' की सफलता को देख यशराज प्रोडक्शन कंपनी (Yash Raj Films) 'वॉर 2' (War 2) बनाने पर विचार कर रही है। प्रोडक्शन की ओर से ऐसे संकेत भी दिए जा रहे है। फिल्म ने 8 से ज्यादा रिकॉर्ड्स को तोड़ा है।

शुरुआत दिनों की कमाई से फिल्म ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' (Thugs of Hindostan) की ओपनिंग कमाई का रिकॉर्ड तोड़ा है। इसके बाद फिल्म ने सिर्फ 3 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सलमान खान (Salman Khan) की 'भारत' फिल्म (Bharat Film) का रिकॉर्ड तोड़ा। इसे अलावा, सिर्फ 7 दिनों में 200 करोड़ की कमाई कर शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। फिल्म देश में 4 हजार स्कीन्स पर रिलीज की गई है वहीं विदेशों में 1350 स्क्रीन्स पर फिल्म को रिलीज किया गया है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top