Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जाह्नवी कपूर के साथ लेना चाहते है सेल्फी ?, तो यहां पहुंचे जल्दी...

जाह्नवी कपूर के फैंस की संख्या दिन पर दिन पर बढ़ती जा रही है। अगर आप भी जाह्नवी कपूर के फैंस है और उनके साथ सैल्फी लेना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है... क्योंकि इस खबर में हम आपको एक ऐसी जगह बता रहे जहां जाह्नवी कपूर रोजाना आती है और फैंस के साथ फोटो क्लिक कराती है।

जाह्नवी कपूर के साथ लेना चाहते है सेल्फी ?, तो यहां पहुंचे जल्दीजाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का हर कोई फैंस है.. हर कोई उन्हें देखना चाहता है... बात करना चाहता है.. सेल्फी ( Selfie With Janhvi Kapoor) लेना चाहता है.. अगर आपकी भी यहीं ख्वाहिश है तो आप हम आपकी इस इच्छा को पूरा करने का रास्ता बताएंगे। अगर आपको भी जाह्नवी कपूर के साथ सेल्फी लेना है तो आप मुंबई के इस जगह पर जरुर जाएं.. क्योंकि ये वो जगह है जहां जाह्नवी कपूर रोजाना आती है और अपने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक कराती है.. ये जगह कोई हर बल्कि उनका जिम (Janhvi Kapoor Gym) है..

अपने आप को फिट रखने के लिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Fitness) रोजाना मुंबई के 'खर वेस्ट' (Khar West) के जिम में आती है और घंटों वर्क आउट करने के बाद जब बाहर आती है तो फैंस के साथ सेल्फी (Janhvi Kapoor Selfie) लेती है। जिम के बाहर फैंस (Janhvi Kapoor Fans) उनका इंतजार करते है। इसलिए जब भी फैंस उनके साथ सेल्फी लेने की अपील करते है तो जाह्नवी मना नहीं कर पाती और सेल्फी क्लिक कराती है.. यानी साफ है अगर आपको भी जाह्नवी कपूर के साथ सेल्फी क्लिक (Janhvi Kapoor Fans Photos) करानी है तो पहुंच जाए उनके जिम के बाहर...



वीडियो में जाह्नवी कपूर ने रेड रेसरबैक टैंक टॉप पहना हुआ है। इसके साथ मैरुन एडं रेड वर्कआउट शॉर्ट्स पहना (Janhvi Kapoor Gym Look) हुआ है। जिसमें जाह्नवी कपूर बेहद हॉट लग रही है। वीडियो में जाहन्वी कपूर जब जिम से बाहर निकलीं तो उन्हें दूर से बच्चों ने उन्हें दिवाली विश किया। बच्चों ने दूर से आवाज लगाते हुए बोला 'जाह्नवी दीदी हैप्पी दिवाली'.. आवाज सुनकर पहले जाह्नवी कपूर बच्चों को 'हाय' करती हैं और उसके बाद उसे 'दिवाली विश' करती हैं। इसके बाद गाड़ी में बैठकर अपना खाने (Janhvi Kapoor Diet) का डिब्बा खोलकर खाने लगती है।

Next Story
Top