Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

RGV के बाद भानू लाए 'भूत', कमजोर दिल वाले ना देखें मोशन पोस्टर

विक्ली कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'भूत' जल्द ही आपको डराने पर्दे पर रिलीज होने वाली है। 'भूत' फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज हो चुका है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म टॉप हॉरर मूवी की लिस्ट में शामिल हो सकती है।

RGV के बाद भानू लाए Vicky Kaushal Bhumi Pednekar Film Bhoot Motion Poster Release

दर्शकों को डराने के लिए एक्टर विक्की कौशल 'भूत पार्ट 1' हॉरर फिल्म लेकर आने वाले है। इस फिल्म का सेकेंड पोस्टर जारी हो चुका है। पोस्टर में विक्की कौशल को डूबते हुए नजर आ रहे है। उनके पीछे एक भूत भी दिखाई दे रहा है। विक्की पानी से बाहर आने की कोशिश कर रहे है, लेकिन भूत ने उन्हें पीछे से पकड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म टॉप 10 हॉरर मूवी में अपनी जगह बनाएंगी।

फिल्म को भानू प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है जबकि करन जौहर, अपूर्वा मेहता और शशांक खैतान ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म का सेकेंड पोस्टर शेयर करते हुए करन जौहर लिखा कि चारों तरफ डर ही डर है, इस डर से कहीं नहीं भागा जा सकता, इससे कोई नहीं बच सकता.. 15 नवबंर को आप विक्की कौशल की यहां से भागने में मदद करें..।

आपको बता दें कि फिल्म 15 नबंवर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म का फर्स्ट पोस्टर विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस पोस्टर में विक्की डर के कारण चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे है, उनका चेहरा भूत ने पकड़ा हुआ है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Next Story
Share it
Top