logo
Breaking

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का मुंबई में निधन, बॉलीवुड में शोक

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया है। वह पंजाब के अमृतसर के रहने वाले थे।

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का मुंबई में निधन, बॉलीवुड में शोक

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया है। वह पंजाब के अमृतसर के रहने वाले थे। उन्होंने साल 1967 में 'अनीता' फिल्म से बतौर स्टंटमैन के किरदार में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। मीडिया सूत्रों के मुताबिक कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हुई है।

साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि वे पीछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। अजय भी अपनी आगामी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का प्रमोशन छोड़कर पिता की देखभाल करने चले गए थे। वीरू को बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों के लिए जाना जाता है। उनकी सुपरहीट फिल्मों की बात करें तो दिलवाले (1994), हिम्मतवाला (1983), शहंशाह (1988 ) हैं।

80 के दशक में वीरू देवगन ढेर सारी एक्शन व फाइट फिल्मों में कोरियोग्राफी की थी। वीरू की पत्नी का नाम वीणा देवगन है। इनके दो बेटे हैं अजय देवगन व अनिल देवगन। इसके बाद वीरू देवगन ने फिल्मों में एक्शन, कोरियोग्राफी और स्क्रीनराइटिंग भी की। वहीं बतौर एक्टर भी उन्होंने कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया। वीरू देवगन ने बाद में फिल्म डायरेक्शन और प्रोडक्शन में भी हाथ आजमाया। बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों ने अभिनेता के निधन पर शोक जताया है।

Loading...
Share it
Top