Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लो जी!, सामने आ ही गई वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तारीख, इस दिन लेंगे सात फेरे

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल की शादी की चर्चाएं जोरों पर है। लेकिन शादी की डेट का खुलासा नहीं हो पा रहा था। लेकिन अब शादी की डेट भी सामने आ गई है।

लो जी!, सामने आ ही गई वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी की तारीख, इस दिन लेंगे सात फेरे
X

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल की शादी की चर्चाएं जोरों पर है। लेकिन शादी की डेट का खुलासा नहीं हो पा रहा था। लेकिन अब शादी की डेट भी सामने आ गई है। शादी की तारीख सूत्रों के हवाले से नहीं बल्कि खुद वरुण धवन के चाचा अनिल धवन ने की है। बॉलीवुड एक्टर अनिल धवन ने हाल ही में एक इंग्लिश वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने वरुण धवन औक नताशा दलाल की शादी की खबरों को कंफर्म किया और शादी की डेट का भी खुलासा किया।

बताया जा रहा है कि शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट तैयार हो गई है। शादी में किसको इन्वाइट करना है, इसका फैसला धवन फैमिली ने ले लिया है। ये शादी अलीबाग के एक फाइव स्टार होटल में होगी। शादी के लिए होटल को एडवांस पेमेंट कर बुक किया जा चुका है। अलीबाग सेलेब्स की शादी के लिए फेवरिट डेस्टिनेशन है। इस शादी में कोरोना गाइडलाइन्स की वजह कम ही मेहमानों को बुलाया जाएगा। खास और करीबियों को ही शादी का न्यौता दिया जाएगा।

अब बात करें अगर शादी की तारीख की, तो अनिल धवन के दिए गए इंटरव्यू के मुताबिक, शादी 24 जनवरी को होगी। वरुण धवन और नताशा दलाल 24 जनवरी को सात फेरे लेंगे। हालांकि अभी तक धवन फैमिली के ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इंटरव्यू में अनिल धवन ने बताया कि मेरा भतीजा वरुण धवन 24 जनवरी को शादी करने वाला है। आपको बता दें कि वरुण धवन और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल की सगाई पहले ही हो चुकी है। हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने रेडियो शो 'व्हाट वुमेन वांट' में नताशा दलाल को 'वरुण की मंगेतर' कहकर बुलाया था। नताशा और वरुण काफी लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे है।

Next Story