Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दूल्हे राजा बनने से पहले वरुण धवन की कार का हुआ एक्सीडेंट, अमिताभ बच्चन का परिवार गेस्ट लिस्ट से बाहर

वरुण जुहू से अलीबाग के लिए अपने दोस्तों के साथ जा रहे थे, तभी रास्ते में जाम और खराब सड़क की वजह से उनका एक्सीडेंट हुआ। इस एक्सीडेंट में गाड़ी में छोटा सा डेंट आया है।

दूल्हे राजा बनने से पहले वरुण धवन की कार का हुआ एक्सीडेंट, अमिताभ बच्चन का परिवार गेस्ट लिस्ट से बाहर
X

वरुण धवन और नताशा दलाल आज शादी के बंधन में बंधने वाले है। शादी अलीबाग के मेंशन हाउस में होगी। मेहमानों के अलीबाग आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। वहीं वरुण भी अलीबाग आ चुके है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो, कल अलीबाग आते हुए वरुण की कार का एक्सीडेंट हो गया था। ये माइनर एक्सीडेंट था, इसलिए किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

बताया जा रहा है कि वरुण जुहू से अलीबाग के लिए अपने दोस्तों के साथ जा रहे थे, तभी रास्ते में जाम और खराब सड़क की वजह से उनका एक्सीडेंट हुआ। इस एक्सीडेंट में गाड़ी में छोटा सा डेंट आया है। आपको बता दें कि अलीबाग में वरुण की शादी की तैयारियां खूब जोरों से चल रही है। बताया जा रहा है कि शादी में 50 लोग ही शामिल होंगे। गेस्ट्स लिस्ट पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। बताया जा रहा है कि लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर के शामिल होने की खबर है।

खबर ये भी जा रहा है कि इस लिस्ट से बच्चन परिवार, कपूर फैमिली और गोविंदा के नाम नहीं है। वहीं बात करें अगर अलीबाग के इस आलीशान विला की तो, इसका एक दिन का किराया 4 लाख रुपए है। इसमें 25 बेडरूम है और एक बड़ा स्विमिंग पूल और गार्डन एरिया भी है। इसके अलावा ग्रीनरी भी है। एक वेबसाइट की मानें तो 'द मेंशन हाउस' का एक दिन का किराया चार से साढ़े 4 लाख रुपए है। इसमें रहना और खाना फ्री है। वरुण और नताशा की शादी 3 दिन चलेगी। जिसके चलते धवन फैमिली 12 लाख रुपए देंगे।

Next Story