Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उर्वशी रौतेला ने अपनी सोशल मीडिया टीम को निकाल कर की थी ये बड़ी गलती

हर सेलेब्रिट के साथ एक टीम काम करती। हेयर स्टाइलिस्ट से लेकर मेकअप मैन, स्पॉट बॉय, पीआर, सोशल मीडिया पीआर तक उन्हें एक्सपर्ट्स की जरूरत पड़ती है।

हॉट अवतार में नजर आईं उर्वशी रौतेला, सिर्फ शर्ट पहनकर खिंचवाई फोटोहॉट अवतार में नजर आईं उर्वशी रौतेला, सिर्फ शर्ट पहनकर खिंचवाई फोटो

'सिंह साब द ग्रेट' से लेकर 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती', 'हेट स्टोरी-4' तथा 'पागलपंती' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री उर्वशा रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपनी सोशल मीडिया टीम को उसकी बड़ी गलती की कड़ी सजा दी है। उर्वशी ने पूरी टीम को हटा दिया है। हाल में उर्वशी की सोशल मीडिया टीम ने उनके अकाउंट से एक अमेरिकी लेखक का ट्वीट कॉपी पेस्ट करके ट्वीट कर दिया था। जिसके कारण उर्वशी को ट्रोल होना पड़ा।

पहले भी उर्वशी पर दूसरों के ट्वीट कॉपी पेस्ट करने के आरोप लगे थे और हर बार वह सफाई देती रहीं। परंतु इस बार उन्होंने टीम को ही बदल दिया। उल्लेखनीय है कि हर सेलेब्रिट के साथ एक टीम काम करती। हेयर स्टाइलिस्ट से लेकर मेकअप मैन, स्पॉट बॉय, पीआर, सोशल मीडिया पीआर तक उन्हें एक्सपर्ट्स की जरूरत पड़ती है। अक्सर स्टाफ की गलती का असर सेलेब्रिटी की इमेज पर पड़ता है। यही उर्वशी के साथ हुआ।

हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर इस साल ऑस्कर जीतने वाली फिल्म पैरासाइट रिलीज हुई। इसकी तारीफ में एक रिव्यू उर्वशी के (Twitter Account) ट्विटर एकाउंट से ट्वीट किया गया। जिसे एक अमेरिकी राइटर ने अपना बताते हुए उर्वशी पर कॉपी पेस्ट करने का आरोप लगा दिया। तब उर्वशी के प्रवक्ता ने कहा कि पैरासाइट पर ट्वीट उर्वशी ने नहीं किया। यह उनकी जानकारी के बिना उनकी सोशल मीडिया टीम द्वारा किया गया था। उर्वशी ने टीम की इस गलती के लिए खेद तो व्यक्त किया परंतु इसके बाद टीम को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

Next Story
Top