Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यो यो के गाने की शूटिंग में सिगार पी रही उर्वशी रौतेला, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मचा गया हडकंप, देखें वीडियो

शूटिंग के दौरान अचानक नीचे गिरे सिगार से मचा शोर, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

यो यो के गाने की शूटिंग में सिगार पी रही उर्वशी रौतेला, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि मचा गया हडकंप, देखें वीडियो

लॉकडाउन के बीच भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली उर्वशी रौतेला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह सिगार पीती नजर आ रही हैं। यह वीडियो उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उर्वशी (Urvashi Rautela) का यह वीडियो यो यो हनी सिंग और सुखबीर के गाने की म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान का हैं। इस सॉन्ग में उन्हें सिगार पीना था, लेकिन शूटिंग के दौरान उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि हडकंप मच जाता है।

वीडियो पोस्ट करते हुए लिखी ये बात

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया। इसमें वह यो यो हनी सिंग और सुखबीर के गाने गल बन की शूटिंग कर रही थी। इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें सिगार पीना था। सिगार पीने के दौरान ही अचानक छूटे सिगार के चलते वह चिल्लाने लगी। वहीं सेट पर अफरा तफरी मच गई। उर्वशी ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि 'मैं चिल्ला रही थी कि मुझे सिगार पीना नहीं आता है, इसे कैसे पिया जाता है। स्मोकिंग न करने वालों के लिए यह बहुत मुश्किल है। धूम्रपाल सेहत के लिए हानिकारक है। उनका ' यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस गाने में उर्वशी को बोल्ड कैरेक्टर के तौर पर दिखाया गया है।

म्यूजिक वीडियो को देखा जा चुका है करीब 11 करोड़ बार

इस म्यूजिक वीडियो को अब तक 11 करोड़ बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं उर्वशी ने शूटिंग के दौरान सिगार गिरने का भी एक वीडियो बना लिया। जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो को भी अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

Next Story
Top