Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उर्मिला मातोंडकर ने रेखा से मांगा इस्तीफा, ट्वीट में कहे कड़वे शब्द

उर्मिला मातोंडकर ने रेखा से इस्तीफे की मांग की। उनका एक ट्वीट में जमकर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने रेखा के लिए काफी कड़वे शब्द लिखे है।

उर्मिला मातोंडकर ने रेखा से मांगा इस्तीफा, ट्वीट में कहे कड़वे शब्द
X

एनसीडब्ल्यू यानी राष्‍ट्रीय महिला आयोग की चीफ रेखा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है। उनके कुछ ट्वीट्स पर लोग आपत्ति जता रहे है और उन्हें पद से हटाने की भी मांग कर रहे है। ट्वीटर पर #SackRekhaSharma, #RekhaSharmaResign, #RekhaSharmaResignDo, #रेखा_शर्मा_इस्तीफा_दो जैसे हैशटैग काफी ट्रेंड कर रहे है। लोग रेखा शर्मा का जमकर विरोध कर रहे है। विरोध कर रहे लोगों को बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर का साथ मिला। उर्मिला ने रेखा का इस्तीफा मांगा।

उर्मिला मातोंडकर ने रेखा शर्मा के खिलाफ एक ट्वीट पोस्ट किया। इस पोस्ट में उर्मिला ने रेखा की निंदा की और उन्हें इस्तीफा देने की बात कही। उर्मिला का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा- 'एक आयोग का नेतृत्व करने वाली और चयनात्मक जब ऐसे एजेंडे को फॉलो करेंगे तो पृथ्वी पर महिलाएं कैसे सुरक्षित रह सकती है ?, घृणित और अपमानजनक' इस ट्वीट के साथ उर्मिला ने #SackRekhaSharma और #रेखा_शर्मा_इस्तीफा_दो जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया।

चलिए आपको बताते है कि क्या है पूरा मामला, ये विवाद तब शुरू हुआ जब रेखा शर्मा ने महाराष्‍ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्‍यारी से मुलाकात की और 'लव जिहाद' का मुद्दा उठाया। रेखा शर्मा ने दावा किया कि महाराष्ट्र में 'लव जिहाद' के मामलों में बढ़ोतरी हुई है। रेखा के इस दावे के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने उनपर हमला बोला और ट्वीट के जरिए कहा कि क्या राष्ट्रीय महिला आयोग 'लव जिहाद' को परिभाषित करेगा? इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

Next Story