Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उर्मिला मातोंडकर ने शरद पवार के लिए भगवान से मांगी दुआ, की जल्द ठीक होने की कामना

Urmila Matondkar: पेट में दर्द की शिकायत के चलते एनसीपी प्रमुख शरद पवार को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने उनके ठीक होने की कामना की है।

उर्मिला मातोंडकर ने शरद पवार के लिए भगवान से मांगी दुआ, की जल्द ठीक होने की कामना
X

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) हॉस्पिटल में एडमिट हो गए है। बताया जा रहा है कि पेट में दर्द की शिकायत के चलते उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। वो मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टर्स ने बताया कि शरद पवार को गॉल ब्लैडर की समस्या है। शरद पवार के हॉस्पिटल एडमिट होने की खबर के बाद से सर्मथक होने के ठीक होने की दुआ कर रहे है। इस कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर ने उनके लिए कामना की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट किया। उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट में लिखा- 'आदरणीय पवार साहब, महाविकास अगाड़ी के नेता और मार्गदर्शक... मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करती हूं।' आपको बता दें कि एनसीपी (NCP) नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने ट्वीट के जरिए जानकारी देते हुए कहा था- 'हमारी पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार साहब को कल शाम को पेट में दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। जांच के बाद उनके पित्ताशय में समस्या का पता चला।'

नवाब मलिक ने आगे कहा कि वो 'ब्लड थिनिंग मेडिकेशन' ले रहे थे जिसे रोक दिया गया है। उन्हें 31 मार्च 2021 को अस्पताल में भर्ती किया जाएगा और एंडोस्कोपी तथा सर्जरी की जाएगी। इसलिए उनके सभी कार्यक्रम अगली सूचना तक स्थगित कर दिए गए हैं। पवार ने शनिवार को अहमदाबाद में एक शीर्ष उद्योगपति के आवास पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी जिसके बाद अटकलें लगाई जा रही थीं। दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में शाह ने कथित मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि सभी चीजों की जानकारी सार्वजनिक नहीं की जा सकती।

Next Story