Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उदयपुर का सिटी पैलेस बना कटरीना कैफ का 'बैडमिंटन कोर्ट', शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बने Cheer Boy

Katrina Kaif Playing Badminton In City Palace Udaipur : वीडियो में आप देख सकते है कि सभी उदयपुर में एक झील के किनारे खूब मस्ती कर रहे है। ये वीडियो फिल्म 'फोन भूत' की शूटिंग के बीच मिले फ्री टाइम का है।

उदयपुर का सिटी पैलेस बना कटरीना कैफ का बैडमिंटन कोर्ट, शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बने Cheer Boy
X

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' को लेकर काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के उदयपुर में हुई। उदयपुर के सिटी पैलेस में फिल्म के कुछ सीन्स शूट किए गए। इसी सिटी पैलेस को कैटरीना ने अपने नए को-स्टार्स ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ मिलकर 'बैडमिंटन कोर्ट' बना डाला। कटरीना ने ईशान और सिद्धांत के साथ यहां जमकर बैडमिंटन खेला। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। जिसमें वो बैडमिंटन खेलती नजर आ रही है। कटरीना के साथ इस वीडियो में ईशान खट्टर, सिद्धांत चतुर्वेदी और फिल्म के क्रू समेत कुछ लोग दिखाई दे रहे है। वीडियो में आप देख सकते है कि सभी उदयपुर में एक झील के किनारे खूब मस्ती कर रहे है। ये वीडियो फिल्म 'फोन भूत' की शूटिंग के बीच मिले फ्री टाइम का है।

इस फ्री टाइम में कटरीना और सिद्धांत एक दूसरे को बैडमिंटन में पछाड़ने की कोशिश कर रहे है और ईशान डांस के जरिए चेयर्स कर रहे है। वीडियो में वो अपर हैंड शॉट लगाती नजर आ रही है, साथ ही 'ढ़ल गया दिन हो गई शाम' गाने पर भी मस्ती कर रही है। कटरीना कैफ ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'बैडमिंटन एक पेशेवर खेल है। मैंने ईशान के साथ डांस करते हुए बैडमिंटन खेला लेकिन सिद्धान्त चतुर्वेदी ने बड़े प्यार से कहा मेरे अपर शॉट को देखकर चौंक गए... जो निश्चित रूप से ऐसा नहीं था।'

और पढ़ें
Next Story