Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Titanic फेम Kate Winslet का खुलासा, हॉलीवुड में एक्टर्स छिपाते है अपनी सेक्सुअलिटी

Kate Winslet: एक्ट्रेस केट विंसलेट ने अपने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि हॉलीवुड में कई समलैंगिक अभिनेता हैं, जो डर के कारण खुलकर सामने नहीं आते।

Titanic फेम Kate Winslet का खुलासा, हॉलीवुड में एक्टर्स छिपाते है अपनी सेक्सुअलिटी
X

हॉलीवुड फिल्म 'टाइटैनिक' (Titanic) में रोज का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस केट विंसलेट (Kate Winslet) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। वो अपनी राय को बिना किसी हिचक के सामने रखती है। हाल ही में केट विंसलेट (Kate Winslet Interview) ने अपने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि हॉलीवुड में कई समलैंगिक अभिनेता हैं, जो डर के कारण खुलकर सामने नहीं आते।

केट विंसलेट ने अपने इंटरव्यू में कहा- 'मैं ऐसे कई एक्टर्स को जानती हूं, जिसमें कुछ पुराने है तो कुछ अपने करियर की शुरुआत कर रहे है।' उन्होंने बताया कि ये एक्टर्स अपने सेक्सुअलिटी को छिपाते है, क्योंकि उन्हें डर है कि जब इस बारे में पता चलेगा कि तो उन्हें अच्छे रोल्स मिलना बंद हो जाएंगे। केट ने आगे कहा कि 'मैं कम से कम ऐसे चार एक्टर्स के बारे में सोच सकती हूं जो अपनी सेक्सुअलिटी को छिपा रहे है।'

केट ने बताया कि 'ये बेहद दर्दनाक है। वो नहीं चाहते हैं कि इसका कभी भी किसी को भी पता चले। पुरुषों के लिए हॉलीवुड में आना मुश्किल होता है। समलैंगिक एक्टर्स को अच्छे रोल्स ऑफर्स नहीं किए जाते। वर्कफ्रंट की बात करें तो केट एचबीओ की सीरीज 'मेयर ऑफ ईस्ट टाउन' में जासूस का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है। उनके इस किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे है। केट ने अपने इस किरदार में जान डालने के लिए खूब मेहनत की है।

Next Story