Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चलेगा अब कंगना रनौत का जादू, फिल्म टीकू वेड्स शेरू के साथ करेंगी शुरूआत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बड़े परदे के बाद अब डिजिटल प्लेटफार्म पर एंट्री करने जा रही। वह 'टीकू वेड्स शेरू' से बतौर प्रोडूसर अपने डिजिटल करियर की शुरुआत करने जा रही है....

Tiku Weds Sheru Kangana Ranaut digital debut as producer with Manikarnika Films
X

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चलेगा अब कंगना रनौत का जादू

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने अपने अभिनय के जादू से दर्शको को अपना दिवाना बनाया हुआ है। उनकी फिल्म 'थलाइवी'(Thalaivi)बहुत ही जल्द रिलीज होने वाली है। बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखाने के बाद कंगना अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री करने जा रही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंगना की एंट्री बतौर प्रोड्यूसर होगी। करण जौहर, अनुराग कश्यप और अनुष्का शर्मा के बाद कंगना भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रोड्यूसर बनकर आ गई हैं। कंगना ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने प्रोडक्शन हाउस का लोगो भी लॉन्च किया है।


कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स (Manikarnika Films) का लोगो शेयर किया। लोगो में दहाड़ते हुए बाघ की फोटो है। इस फोटो के साथ ही कंगना ने पोस्ट लिख कर अपनी प्रोड्यूसर के तौर पर डिजिटल पारी के बारे में जानकारी दी है। कंगना ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों ही जगहों पर इसके बारे में बताया। कंगना की अपकमिंग फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू'(Tiku weds Sheru) है। यह फिल्म एक लव और सटायर स्टोरी पर बेस्ड है। कंगना ने लिखा 'मणिकर्णिका फिल्म्स प्रोडक्शन के लोगो की लॉन्चिंग के साथ ही 'टीकू वेड्स शेरू' से डिजिटल स्पेस में डेब्यू करने जा रहीं हूं, इसके लिए आपके आशीर्वाद की जरूरत है। कंगना के इस पोस्ट पर उन्हें लगातार बधाईयां मिल रही है।

कंगना के प्रोडक्शन हाउस के तले बन रही फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की बात करें तो यह एक लव स्टोरी है, जिसमें ऑडियंस को एक साथ में सटायर और डार्क ह्यूमर देखने को मिलेगा। कंगना ने कहा- वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कई एक्सपेरिमेंट करने वाली हैं। कंगना का कहना है कि वह इन नए कॉन्सेप्ट के साथ रिस्क लेंगी और नए टैलैंट को लॉन्च करेंगी।

कंगना ने अपने करियर की शुरूआत बतौर ऐक्ट्रेस गैंगस्टर से की थी। इसके बाद कंगना ने फैशन, तनु वेड्स मनु, क्रिश 3, ले पंगा, और मणिकर्णिंका जैसी दमदार अभिनय वाली बहुत सी फिल्में की है। हाल फिलहाल में कंगना की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि कंगना इस फिल्‍म में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के क‍िरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्‍म इसी साल अप्रैल में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते फिलहाल इसकी रिलीज कोTiku Weds Sheru Kangana Ranaut digital debut as producer with Manikarnika FilmsTiku Weds Sheru Kangana Ranaut digital debut as producer with Manikarnika Films टाल दिया गया है। इसके अलावा कंगना जल्‍द ही 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी।

Next Story