Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रूस में सलमान खान भतीजे निर्वान के साथ कुछ यूं कर रहे एंजॉय, देखिए चाचा- भतीजे का स्टाइल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों रूस में अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की शूटिंग करने के लिए पहुंचे हुए है। ऐसे में एक्टर काम के साथ साथ अपने भतीजे निर्वान खान के लिए भी टाइम निकाल रहे है। हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक चाचा- भतीजे की फोटो शेयर की है।

रूस में सलमान खान भतीजे निर्वान के साथ कुछ यूं कर रहे एंजॉय, देखिए चाचा- भतीजे का स्टाइल
X

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों रूस में अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग करने के लिए पहुंचे हुए है। ऐसे में एक्टर काम के साथ साथ अपने भतीजे निर्वान खान (Nirvan Khan) के लिए भी टाइम निकाल रहे है। हाल ही में सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक चाचा- भतीजे की फोटो शेयर की है।

दबंग एक्टर सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में सलमान अपने भतीजे निर्वान के साथ सड़क पर टहलते हुए दिखाए दे रहे हैं। सलमान खान ने एक प्लेड जैकेट के नीचे एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी, जिसे डिस्ट्रेस्ड जींस के साथ पेयर किया गया था। उन्होंने काले जूते और काली टोपी भी पहनी हुई थी। वहीं निर्वान खान एक काले रंग की जैकेट के नीचे एक ग्रे टी-शर्ट और हरे रंग की पैंट पहने हुए नजर आ रहे थे। इसके अलावा निर्वान नें सफेद-नियॉन स्नीकर्स भी कैरी किये हुए थे। इस फोटो में जहां निर्वान मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं वहीं सलमान कैमरे से अलग दिशा में देख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "चाचा भतीजा।" सलमान खान के इस पोस्ट को 1.6 मिलियन से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

सलमान खान और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' के लिए पिछले हफ्ते ही रूस रवाना हुए हैं। एक्टर की फैंस के साथ कई सारी फोटोज़ सोशल मीडिया पर भी शेयर की गयीं थी। सलमान का निर्वान के साथ कार में जाते हुए एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था। खबरों की मानें तो विदेशों में इस फिल्म की शूटिंग लगभग 45 दिनों तक चलेगी। सलमान, कटरीना और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर इस फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया और तुर्की सहित कम से कम पांच देशों में होगी।

Next Story