Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करेगी सेक्स से जुड़ी बीमारियों का इलाज

आम तौर पर फिल्मों में सेक्स से जुड़ी बीमारियों का इलाज करने वाले सेक्सोलॉजिस्ट पुरुष दिखाए जाते हैं।

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करेगी सेक्स से जुड़ी बीमारियों का इलाज

पिछले साल फिल्म खानदानी शफाखाना में सोनाक्षी सिन्हा को सेक्स संबधी बीमारियों का इलाज करते दिखाया गया मगर फिल्म फ्लॉप हो गई। अब वेब सीरीज गंदी बात-2 से चर्चा में आई गुजराती फिल्मों की अभिनेत्री अन्वेशी जैन एक तेगुलु फिल्म में बोल्ड भूमिका निभा रही हैं।


वह फिल्म कमिटमेंट के साथ साउथ में डेब्यू कर रही हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर कामसूत्र पुस्तक हाथ में लेकर तस्वीर पोस्ट की थी। फैन्स से पूछा था कि क्या आप जानना नहीं चाहते कि आगे कौन सा रोल कर रही हूं। इधर उनके यू-ट्यूब पर फैन्स से कामसूत्र पर बातचीत के वीडियो भी आने लगे हैं।


अन्वेशी ने बताया है कि वह कमिटमेंट में सेक्सोलॉजिस्ट डॉ. रेखा गुप्ता का किरदार निभा रही हैं। जो अपने यंग फिजिकल ट्रेनर से प्यार करने लगती है। लेकिन फिर उसे जिंदगी की हकीकतों का पता चलता है। अन्वेशी कहती हैं कि रोल में एंटरनेटमेंट साथ मैसेज भी है।


फिल्म बताती है जब महिलाएं अपनी कामेच्छा पर खुल कर बात करती हैं तो उन्हें गलत और आसानी से उपलब्ध मान लिया जाता है। फिल्म में डॉ. रेखा अपने काम के प्रति गंभीर और सामान्य पारिवरिक लड़की है परंतु सेक्सोलॉजिस्ट के पेशे में होने पर उसे लोग किस तरह देखते हैं, यह बताया गया है। निर्माता फिल्म को इस साल मई-जून में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।


Next Story
Top