Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फिल्म 'मुंबई सागा' में इमरान और जॉन के अलावा होंगे ये एक्टर्स

‘कांटे', ‘मुसाफिर', ‘शूट आउट एट लोखंडवाला' और ‘काबिल' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले संजय गुप्ता ने कहा कि यह उनकी अभी तक की सबसे महत्त्वाकांक्षी फिल्म है।

फिल्म

अभिनेता जैकी श्रॉफ (Jackie shroff) और सुनील शेट्टी (Sunil shetty) भी जॉन अब्राहम (John abraham) और इमरान हाशमी (Imran hashmi) के साथ फिल्म 'मुम्बई सागा' (Mumbai saga) में नजर आएंगे। इस गैंस्टर-ड्रामा फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता करेंगे। इसमें अमोल गुप्ते (Amol gupte), प्रतीक बब्बर (Pratik babbar), गुलशन ग्रोवर (Gulshan grover) और रोहित रॉय (Ronit roy) भी होंगे।

'कांटे', 'मुसाफिर', 'शूट आउट एट लोखंडवाला' और 'काबिल' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले संजय गुप्ता ने कहा कि यह उनकी अभी तक की सबसे महत्त्वाकांक्षी फिल्म है। गुप्ता ने एक बयान में कहा कि 25 साल, 17 फिल्में मुझे अपने दर्शकों को कुछ बड़ा देना है।

'मुम्बई सागा' मेरी अभी तक की सबसे महत्त्वाकांक्षी फिल्म है जिसे एक दूरदर्शी निर्माता की आवश्यकता थी। मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए मैं भूषण कुमार का शुक्रगुजार हूं। यह एक ऐसी कहानी है जिसे बड़े पर्दे पर व्यक्त किए जाने की जरूरत है।'' फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की निर्माण कम्पनी 'टी-सीरीज' करेगी।

फिल्म की कहानी 1980 और 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी, जिसमें मुम्बई की काल्पनिक महत्वपूर्ण घटनाओं को दिखाया जाएगा। फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू की जाएगी। यह 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक दे सकती है।

Share it
Top