Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

The Family Man 2: ट्रेलर रिलीज, मनोज बाजपेई जबरदस्त एक्शन, सस्पेंस, थ्रिलर के साथ इस दिन करेंगे वापसी

'द फैमिली मैन 2'(The Family Man 2) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। श्रीकांत बने मनोज बाजपेई(Manoj Bajpayee) अपने अनोखे अंदाज में एक बार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन के लिए तैयार है। देखिए वीडियो

The Family Man season 2 trailer out Manoj Bajpayee and Samantha Akkineni web series released on 4 June 2021
X

The Family Man 2: ट्रेलर रिलीज

मोस्ट अवेटड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2'(The Family Man 2) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। श्रीकांत बने मनोज बाजपेई(Manoj Bajpayee) अपने अनोखे अंदाज में एक बार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन के लिए तैयार है। आज सुबह एमेजॉन प्राइम ने सरप्राइज देते हुए 'द फैमिली मैन' वेब सीरीज के सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि एमेजॉन दोपहर 1 बजे ट्रेलर रिलीज करेगा। इसके साथ ही इस वेब सीरीज के रिलीज डेट की ऑफीशियल अनाउंसमेंट भी कर दी गयी है। जी हां आपके पसंदीदा स्पाई श्रीकांत 4 जून को जबरदस्त एक्शन सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा के साथ वापसी करेंगे।

2 मिनट 49 सेकेंड तक चले इस ट्रेलर में आप देख पाएंगे श्रीकांत तिवारी कैसे अपनी नौकरी और परिवार के बीच सामंजस्य बिठाने की कोशिश कर रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि मनोज बाजपेयी यानी श्रीकांत शादी की परेशानियां में फंसे हुए है। श्रीकांत और सुचित्रा एक ऑफिस में बैठे होते हैं जहां उनकी नौकरी बदलने की बाते हो रही है। इसके बाद श्रीकांत किसी प्राइवेट कंपनी में काम करने लगते हैं और अपनी 9 टू 5 वाली ज़िंदगी जीने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उनके अंदर वो स्पाई एजेंट, देश को बचाने वाला जुनून अब भी कायम है। वो अब भी देश की रक्षा के लिए काम करना चाहते हैं। इसलिए नौकरी करने के दौरान भी वो अपने दोस्त जेके से एक मिशन के बारे में पूछते हैं। जिसके बाद चीज़ें बदलती हुई नजर आती हैं। इस बार उनकी लड़ाई एक नए ताकतवर और ज्यादा खूंखार दुश्मन, 'राजी' से होगी। जिसका रोल सामंथा अक्किनेनी ने निभाया है। ट्रेलर में सामंथा एक आंतकवादी संगठन का हिस्सा होते हुए किसी मिशन पर काम करते हुए नजर आ रही है।

द फैमिली मैन 2 को 9 एपिसोड में रिलीज किया जाएगा। जहां एक बार फिर आप मिडिलक्लास व्यक्ति श्रीकांत को जिंदगी की जद्दोजहद में उलझा हुआ पाएंगे। एक बार फिर मनोज बाजपेई को फैमिली मैन और वर्ल्ड क्लास जासूस के अपने डबल रोल के बीच बैलेंस बनाते हुए देख पाएंगे। पहले सीजन की तरह आप दूसरे सीजन में भी उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग को देख पाएंगे। इस बार ज्यादा खतरें के साथ कुछ नए ट्विस्ट एंड टर्न को आप इस नए सीजन की रिलीज होने पर देख पाएंगे।

Next Story