Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

'द फैमिली मैन 2' की सुची ने शाहरुख खान संग किया है काम, एक्टर से मिले तोहफे को प्रियामणि आज भी रखती हैं संभाल

द फैमिली मैन 2 की सुची यानी की प्रियामणि ने हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू में बताया की वे बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के साथ चेन्नई एक्सप्रेस में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया की शाहरुख के दिए हुए एक गिफ्ट को उन्होने आज भी संभल के रखा हुआ है।

The Family Man 2 suchi aka Priya Mani worked in chennai express  with Shah Rukh Khan gave special gift
X

'द फैमिली मैन 2' की सुची ने शाहरुख खान संग किया है काम, एक्टर से मिले तोहफे को प्रियामणि आज भी रखती हैं संभाल

मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) की जोरदार वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) को रिलीज हुए 10 दिन से ज्यादा हो गए हैं। लेकिन अभी भी यह सीरीज सुर्खियों में बनी रहती है। राज और डीके द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज को लोग बेहद पसंद कर रहे है। फैमिली मैन सीरीज के सीजन 2 में सभी कलाकारों ने अपने जबरदस्त अभिनय का प्रदर्शन किया है। फिर चाहे वह मनोज बाजपेई हो, सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) हो या फिर प्रियामणि (Priya Mani) हर किसी ने अपना रोल बखूबी निभाया है। आज हम बात करने जा रहे हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस प्रियामणि की। प्रियामणि ने वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी की पत्नी सुची का रोल निभाया है जो की दो बच्चों की मां हैं।

प्रियामणि ने एक मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में अपने एक राज का खुलासा किया है। प्रियामणि का ये राज बॉलीवुड के किंग खान से रिलेटेड है। दरअसल प्रियामणि एक हिंदी फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ नजर आ चुकी है। प्रियामणि शाहरुख और दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' (Chennai Express) में नजर आयी है। प्रियामणि और शाहरुख खान ने फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के गाने '1234' में साथ डांस किया था। ये गाना इस​ फिल्म का सुपरहिट सॉन्ग है जिसे आज भी दर्शक काफी पसंद करते हैं। इतना ही नहीं शाहरुख ने अपने साथ काम करने के दौरान प्रियामणि को एक गिफ्ट भी दिया था। प्रियामणि ने बताया कि शाहरुख ने इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें 300 रुपये दिए थे जो आज भी उनके पास हैं।

प्रियामणि ने इंटरव्यू में इस सॉन्ग के दौरान शाहरुख खान संग अपने कई अनुभवों को शेयर किया। उन्होंने शाहरुख संग काम करने के बारें में बात करते हुए बताया कि चेन्नई एक्सप्रेस के सॉन्ग 1234 को शूट करने में पूरे पांच दिन लग गए थे। शाहरुख खान बेहद ही सरल स्वभाव के हैं। शाहरुख साथ उनके काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा था।

Next Story